अनुराग ठाकुर बोले- कौन चुनाव लड़ेगा, चुनाव समिति और केंद्र के वरिष्ठ नेता तय करेंगे नाम

मिशन रिपीट पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि डबल इंजन की हर हाल में फिर से सरकार सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि विकास और सुशासन के नाम पर विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा।

हमीरपुर में अपने पिता पूर्व सीएम प्रेम कुमार धूमल के साथ  केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर।

केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री और खेल मंत्री अनुराग ठाकुर ने विधानसभा चुनावों में पार्टी प्रत्याशियों के नामों के चयन पर कहा कि टिकट के लिए राज्य से संभावित प्रत्याशियों के नाम कमेटी के पास जाते हैं। लेकिन कौन चुनाव लड़ेगा और कौन नहीं लड़ेगा, यह केंद्र में पार्टी के वरिष्ठ नेता और चुनाव कमेटी तय करती है। मिशन रिपीट पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि डबल इंजन की हर हाल में फिर से सरकार सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि विकास और सुशासन के नाम पर विधानसभा चुनाव लड़ा जाएगा। कांग्रेस से भाजपा में शामिल विधायकों के विरोध पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि चुनावी समय में जब भी कोई नया सदस्य भाजपा में होता है तो थोड़ा असंतोष भी होता है। लेकिन पार्टी और संगठन के लोग इस मामले में सबको बिठाकर बात करेंगे और इसका हल निकाला जाएगा।

 राहुल गांधी के ड्रग्स माफिया के सवाल पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि ड्रग्स के खिलाफ मोदी सरकार ने कार्रवाई की है। हिमाचल समेत भाजपा शासित सभी राज्यों ने नशे के खिलाफ कार्रवाई की है। उन्होंने कहा कि गुजरात में रिकॉर्ड कार्रवाई हुई, इसका स्वागत होना चाहिए। देश में कुछ राज्य ऐसे हैं जहां पानी सिर पर ऊपर जा रहा है। भाजपा की तरफ से मनीष सिसोदिया को पार्टी में शामिल करने के ऑफर पर अनुराग ने कहा कि देश और दुनिया में झूठ बोलने का रिकॉर्ड आम आदमी पार्टी का है। उन्होंने कहा कि शराब घोटाले पर केजरीवाल चूं तक नहीं करते। केजरीवाल शराब घोटाले के अलावा सब चीजों पर जवाब दे रहे हैं। लेकिन शराब घोटाले पर अभी तक उनका कोई जवाब नहीं आया।

मोहल्ला क्लीनिक से मोहल्ला शराब ठेका, स्वराज से शराब राज, पैसा दो ठेका लो यह केजरीवाल मॉडल है। शराब घोटाले में आरोपी नंबर बन मनीष सिसोदिया और किंग पिन अरविंद केजरीवाल शराब घोटाले पर मुंह नहीं खोल रहे। जनता यह जवाब मांगती है, 24 घंटे का समय दिया था, 48 घंटे बीत चुके हैं और वह कब तक नहीं बोलेंगे। पहले सत्येंद्र जैन को क्लीन चिट देते थे, अब तीन महीने से जेल में हैं। इनके दिल्ली और पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री जेल में हैं, यह केजरीवाल मॉडल है। यह मॉडल पूरी तरह फेल हुआ। दूसरों को ज्ञान बांटने के बजाय जो उनकी पार्टी में जो भ्रष्ट नेता हैं, उनका इस्तीफा लेना चाहिए। दिल्ली में बगैर किसी विभाग के मुख्यमंत्री हैं। आम आदमी पार्टी तो अपने ही मंत्रियों को निपटाने में लगी है।