Skip to content

अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी बातें कर रहे PM मोदी: अलका लांबा

5 अगस्त को कांग्रेस ने दिल्ली समेत देशभर में महंगाई और बेरोजगारी के खिलाफ प्रदर्शन किया था. इस दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं ने काले कपड़े पहने थे जिस पर पीएम मोदी ने तंज कसा है. पीएम मोदी ने ‘काला जादू’ वाले बयान पर अब कांग्रेस ने पलटवार किया है.

शिमला में कांग्रेस  राष्ट्रीय प्रवक्ता अलका लांबा ने प्रैस वार्ता के दौरान कहा कि प्रधानमंत्री को महंगाई नहीं दिखती? बेरोज़गारी नहीं दिखती? अपने काले कारनामों को छिपाने के लिए, ‘काला जादू’ जैसी अंधविश्वासी बातें करके पीएम पद की गरिमा को गिराना और देश को भटकाना बंद कीजिए, प्रधानमंत्री जी. जनता के मुद्दों पर जवाब तो देना ही पड़ेगा.’

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महंगाई के विरोध में पांच अगस्त को काले कपड़े पहनकर प्रदर्शन करने को लेकर बुधवार को कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा, ‘पांच अगस्त को हमने देखा कि कैसे कुछ लोगों ने ‘काला जादू’ फैलाने की कोशिश की. ये लोग सोचते हैं कि काले कपड़े पहनने से उनके दुर्दिन खत्म हो जाएंगे . लेकिन वे नहीं जानते कि जादू टोना, काला जादू और अंधविश्वास में लिप्त होकर वे फिर से लोगों का विश्वास अर्जित नहीं कर सकते.’ कांग्रेस नेताओं ने पांच अगस्त को महंगाई के मुद्दे पर संसद परिसर के भीतर और बाहर काले कपड़े पहनकर विरोध प्रदर्शन किया था.

कांग्रेस नेता अलका लांबा ने कहा कि मुझे लगता है कि यह भाजपा का आंतरिक मुद्दा है. भारतीय जनता पार्टी का भाई-भतीजावाद. केवल पीएम मोदी ही स्पष्ट कर सकते हैं कि उनका हमला उनके अपने मंत्रियों पर था या उनके बेटों पर. हमें नहीं पता कि उन्होंने किस पर हमला किया. लेकिन देश को उम्मीद थी कि वह पिछले 8 साल का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे.”

Privacy Policy Designed using Magazine News Byte. Powered by WordPress.