अमिताभ बच्चन का अतरंगी अंदाज,चौथे दिन पस्त हुई ‘शाबाश मिथु’, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

अमिताभ बच्चन ने शेयर किया अपना अतरंगी फोटोशूट तो बॉक्स ऑफिस पर पस्त हुई तापसी पन्नू अभिनीत ‘शाबाश मिथु’…मनोरंजन जगत से जुड़ा हर एक अपडेट के बारे में जानने के लिए जुड़े रहिए अमर उजाला के लाइव ब्लॉग से.

Entertainment News Live Updates Bollywood TV Hollywood Latest News in Hindi 19 July

सुष्मिता ज्यादा रईस हैं या ललित मोदी?

ललित मोदी काफी बड़े बिजनेस मैन हैं तो सुष्मिता भी एक बेहतरीन एक्ट्रेस हैं। हालांकि ललित 12 साल पहले देश छोड़कर भाग गए थे और भगोड़ा घोषित हैं। ललित मोदी पर मनी लॉन्ड्रिंग का आरोप है। वह इन दिनों ब्रिटेन की राजधानी लंदन में आलीशान जीवन जी रहे हैं। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं कि ललित मोदी और सुष्मिता सेन की नेटवर्थ कितनी है। 

सामंथा के तलाक से अक्षय की फिल्मों तक उठेंगे कई सवाल

करण जौहर का पॉपुलर शो कॉफी विद करण काफी चर्चा में है। इसका हर एपिसोड सुर्खिंयां बटोर रहा है। कॉफी विद करण के पहले एपिसोड में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह नजर आए थे। वहीं दूसरे एपिसोड में सारा अली खान और जान्हवी कपूर ने भी खूब मस्ती की थी। इस सीजन का तीसरा एपिसोड भी जल्द आने वाला है। इस एपिसोड में..

फिटनेस मोटिवेशन बाय दिशा पाटनी

जारी हुआ कॉफी विद करण का नया प्

तेहरान में हुई मानुषी छिल्लर की एंट्री

कोरोना संक्रमित हुए मणिरत्नम

फिल्म निर्माता मणिरत्नम की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्हें इलाज के लिए चेन्नई के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि निर्देशक वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म पोन्नियिन सेलवन पर काम कर रहे थे।

दर्शकों को नहीं पसंद आ रही ‘शाबाश मिथु’

महिला क्रिकेटर पर आधारित ये फिल्म दर्शकों को खासा पसंद नहीं आ रही है, यही वजह है कि इसके तमाम शो भी कैंसिल हो रहे हैं। तो चलिए आज इस रिपोर्ट में हम आपको बताते हैं कि चार दिनों में ‘शाबाश मिथु’ ने आखिर कितनी कमाई की है। पढ़िए पूरी खबर…

Entertainment News Live Updates: अमिताभ बच्चन का अतरंगी अंदाज,चौथे दिन पस्त हुई ‘शाबाश मिथु’, पढ़ें आज की बड़ी खबरें

अमिताभ बच्चन ने मंगलवार की रात तकरीबन 2 बजे अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर साझा करते हुए अभिनेता लिखते हैं, ‘पहन्ने को दे दिया पजामा, लगा साड़ी को फाड़ा, आगे छोटी जेब दे दी, औ’ पीछे लगा है नाड़ा !’