आइसक्रीम की आड़ में गांव-गांव घूम कर बेचता था शराब, दिव्यांग धंधेबाज गिरफ्तार

जमुई. बिहार में शराबंदी (Liquor Ban In Bihar) कानून लागू होने के बावजूद अवैध शराब का धंधा फल-फूल रहा है. जमुई (Jamui) में पुलिस ने दोनो पैरों से दिव्यांग एक शख्स को आइसक्रीम की आड़ में गांव-गांव घूम कर शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है. घटना मलयपुर थाना क्षेत्र के बलवाडीह गांव की है. बताया जा रहा है कि मुताबिक दिव्यांग कपिल देव तिवारी अपनी दोपहिया मोपेड के पीछे खास तौर बनवाए डिब्बे में आइसक्रीम के नीचे शराब की बोतलों को छिपा कर उसे बेचता था. किसी को शक नहीं हो इसलिए वो अपनी शारीरिक अपंगता का लाभ उठाकर अपनी मोपेड के पीछे लगे आइसक्रीम के डिब्बे में शराब छिपा कर बेचने का काम करता था.

पुलिस को सूचना मिली थी कि आइसक्रीम के आड़ में एक दिव्यांग शराब बेच रहा है. जिसके बाद पुलिस ने दिव्यांग धंधेबाज को रोक कर उसे गिरफ्तार किया. पुलिस ने तलाशी के दौरान उसके पास से 10 लीटर शराब भी बरामद किया है. हैरान करने वाली बात है कि शराब तस्करी के विरुद्ध पुलिस-प्रशासन की सख्ती के बावजूद यह दिव्यांग धंधेबाज शराब बेचने के अवैध धंधे में लिप्त था.

Bihar News: दोनों पैरों से दिव्यांग कपिल देव तिवारी अपनी दोपहिया मोपेड के पीछे खास तौर बनवाए डिब्बे में आइसक्रीम के नीचे शराब की बोतलों को छिपा कर उसे बेचता था. किसी को शक नहीं हो इसलिए वो अपनी शारीरिक अपंगता का लाभ उठाकर शराब छिपा कर उसको बेचने का काम करता था. पुलिस ने सूचना मिलने पर उसे रोक कर गिरफ्तार किया और उसके पास से 10 लीटर शराब जब्त किया है

इस मामले में मलयपुर थाना अध्यक्ष राजवर्धन कुमार ने बताया कि आइसक्रीम के आड़ में दिव्यांग शख्स के द्वारा शराब का डिलीवरी और शराब बेचने की शिकायत मिली थी, जिसके बाद रविवार को कार्रवाई करते हुए उसे 10 लीटर शराब के साथ गिरफ्तार किया गया.