आमिर खान की बेटी इरा ने बॉयफ्रेंड संग डाली फोटो, फातिमा सना शेख ने लुटाया दिल

आमिर खान की बेटी इरा खान फिल्म इंडस्ट्री से भले ही दूर हैं। मगर, वह खूब लाइमलाइट में रहती हैं। एक बार फिर इरा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। 

इरा खान

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान की लाडली बेटी इरा खान फिल्म इंडस्ट्री से भले ही दूर हैं। मगर, वह खूब लाइमलाइट में रहती हैं। इरा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें साझा करती नजर आती हैं। एक बार फिर इरा अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, इरा ने अपने बॉयफ्रेंड नुपुर शिखारे के साथ तस्वीरें साझा की हैं, जो काफी वायरल हो रही हैं। तस्वीरों में इरा खान की दादी जीनत हुसैन भी नजर आ रही हैं।

फिटनेस ट्रेनर हैं नुपुर
बता दें कि इरा खान इन दिनों फिटनेस एक्सपर्ट और कंसंल्टेंट नुपुर शिखारे को डेट कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर अक्सर उनके साथ तस्वीरें साझा करती नजर आती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से नुपुर के साथ दो तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें इरा की दादी भी नजर आ रही हैं। तस्वीरों में तीनों मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीरों के साथ इरा ने कैप्शन लिखा है,

फातिमा के कमेंट ने खींचा ध्यान
इरा खान की इन तस्वीरों पर जहां फैंस प्यार लुटा रहे हैं, वहीं फिल्म ‘दंगल’ में आमिर खान की को-स्टार रहीं अभिनेत्री फातिमा सना शेख के रिएक्शन ने भी सभी का ध्यान खींचा है। तस्वीर पर फातिमा सना शेख ने लव इमोजी पोस्ट किए हैं।

आमिर के ट्रेनर रहे हैं नुपुर
बता दें कि मशहूर फिटनेस एक्सपर्ट नुपुर शिखारे आमिर खान के फिटनेस ट्रेनर रह चुके हैं। नुपुर ने आमिर की बेटी इरा को भी ट्रेनिंग दी है। नुपुर शिखारे करीब 10 साल तक सुष्मिता सेन के फिटनेस ट्रेनर रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इरा नुपुर से फिटनेस ट्रेनिंग के लिए मिली थीं। लॉकडाउन के दौरान दोनों की नजदीकियां बढ़ीं। इसके बाद दोनों ने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे से जुड़े कई पोस्ट साझा किए।