इंटरनेट पर वायरल हो गई आंख मारने वाली बिल्ली, 2 सेकेंड के वीडियो ने लूट लिया दिल

इंटरनेट पर जानवरों से जुड़े वीडियो को लोग खूब पसंद करते हैं. उनकी शरारतें नौटंकी और मालिक के प्रति ईमानदारी लोगों को खूब आकर्षित करती हैं. सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा वाइल्ड लाइफ से जुड़े वीडियो शेयर और लाइक किए जाते हैं. उसमें भी बात अगर बिल्लियों की हो तब तो क्यूटनेस से ओवर लोड वीडियो को लोग बार बार देखना चाहते हैं. बिल्लियाँ जितनी क्यूट होती है उतनी ही नौटंकीबाज भी होती है. शरारतों में भी उनका कोई सानी नहीं. हाल ही में एक बिल्ली के 2 सेकंड के वीडियो ने तहलका मचा दिया.

Wildlife viral series में कैट की कातिल अदाएं आपका दिल लूट लेंगी. वीडियो में एक बिल्ली ने जैसे ही आंख मारी 37 लाख से ज्यादा लोगों ने उस वीडियो को देखा और भारी संख्या में पसंद किया. ट्विटर अकाउंट @twitkocheng और शेयर वीडियो में बिल्ली ने सिर्फ एक आंख दबाई और फिर तो पसंद करने वालों की लाइन लग गई

webstory

एक आंख मारी तो….
अगर आप कैट की क्यूटनेस के दीवाने हैं तो ये वीडियो आपके लिए ही है. जहाँ उसकी शरारत और अदायें आपका मन मोह लेंगी. कहते है ना कि पहली नजर में प्यार हो गया या एक झलक में ही दिल लूट लिया. ठीक उसी तरह 2 सेकंड के वीडियो में बिल्ली ने लाखों लोगों को अपना दीवाना बना लिया. जी हां, सिर्फ 2 सेकंड. जैसे ही बिल्ली ने अपनी बाईं आंख मारी और लोग वीडियो पर फिदा हो गए. लोगों को ये वीडियो इतना मजेदार लगा कि हर किसी ने इस पर अपने अपने हिसाब से कैप्शंस लिख दिए.

 

किसे आंख मार रही है बिल्ली?
वीडियो को करीब 40 लाख व्यूज मिले. लाइक्स 1,70,000 के पार और रीट्वीट भी 30 हज़ार को छूने लगा. बहुत से लोगों ने कोट करके अपने अपने तरीके से कैप्शन दिए इस वीडियो को. लेकिन असल में यह समझ में नहीं आया कि आखिर ये बिल्ली किसी आंख मार रही है. आंख मारने के तरीके और आंख मारने की वजह भी खूब होती है लेकिन इस आंख मारने वाली कैट के मन में क्या चल रहा है ये कोई नहीं जानता.