उद्योग मालिक ने दिल्ली की कंपनी पर धोखाधड़ी के जड़े आरोप, मालिक सहित 3 के खिलाफ FIR

 बसाल स्थित बिस्कुट उद्योग मालिक ने नई दिल्ली की एक कंपनी पर धोखाधड़ी करने के आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि कंपनी ने उद्योग में पौने 41 लाख रुपये की खराब मशीनें भेज दी। उद्योग मलिक ने मामले को लेकर कंपनी मालिक सहित दो पार्टनरों की शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी गई शिकायत में बिस्कुट उद्योग के मालिक अमरप्रीत कौर ने बताया कि 2022 में दिल्ली की एक कंपनी से बिस्कुट बनाने की 40,81,260 रूपये की मशीनें खरीदी थी। कंपनी द्वारा भेजी गई मशीनों में एक मशीन खराब होने के चलते जून महीने में कंपनी को वापस भेज दी थी। उद्योग मलिक का आरोप है कि कंपनी द्वारा बिस्कुट बनाने वाली भेजी गई सभी मशीनें खराब निकली। कई बार शिकायत करने के बाद कंपनी द्वारा मैकेनिक भेजा गया, लेकिन मशीनें ठीक न हो पाई। मैकेनिक ने साफ कह दिया कि यह मशीनें ठीक नहीं हो सकती।

उद्योग मलिक का आरोप है कि कंपनी द्वारा खराब  मशीनें बेच कर धोखाधड़ी की है और अब कंपनी अपनी  मशीनें वापस लेने को भी तैयार नहीं है। जिसकों लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। मामले की पुष्टि करते हुए एसपी अर्जित सेन ठाकुर ने बताया कि पुलिस ने कंपनी मालिक सहित पार्टनरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।