ऊना में शर्मसार हुई इंसानियत, करीब 6 साल की मासूम से गांव के ही युवक ने किया रेप

ऊना. हिमाचल प्रदेश के ऊना जिला के अंब उपमंडल में पड़ने वाले एक गांव में महज 5 साल 11 महीने की बच्ची के दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. पुलिस ने घटना के संबंध में बच्ची की मां की शिकायत के आधार पर केस दर्ज करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

अंब उपमंडल में पड़ने वाले एक गांव में महज 5 साल 11 महीने की बच्ची के दुष्कर्म की सनसनीखेज वारदात सामने आई है. (सांकेतिक तस्वीर- Shutterstock)

पुलिस ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि महिला पुलिस थाने में इस घटना के संबंध में प्राथमिकी दर्ज की गई है. बच्ची को मेडिकल और उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया है. वहीं आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है.

यह वारदात शुक्रवार देर शाम की बताई जा रही है. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार सुबह अपने पति और पीड़ित बेटी के साथ जिला मुख्यालय के महिला थाना पहुंची 30 वर्षीय महिला ने बताया कि उनके अपने ही गांव के 20 साल के एक युवक ने उनकी महज 5 साल 11 महीने की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया है.

पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर तुरंत एफआईआर दर्ज की और जबकि बच्ची को मेडिकल जांच तथा उपचार के लिए अस्पताल ले जाया गया. पुलिस ने शिकायत मिलने के तुरंत बाद कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

ऊना जिले के इस क्षेत्र में महिलाओं के प्रति अपराध के मामलों में काफी तेजी देखी जा रही है. कुछ माह पहले उपमंडल मुख्यालय में ही महज 15 वर्ष की बालिका को घर में घुसकर मौत के घाट उतारा गया था.