एफडी पर फर्जी तरीके से लोन लेने के आरोप में मामला दर्ज

एफडी पर फर्जी तरीके से लोन लेने के आरोप में मामला दर्ज

Fraud case registerd for taking loan fraudulantly in Ramshehar
रामशहर (सोलन)। लोहारघाट के सूण गांव के एक व्यक्ति की एफडी पर फर्जी लोन लेने का मामला सामने आया है। पुलिस ने व्यक्ति की शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर लिया है। रामशहर पुलिस इसकी छानबीन कर रही है।
पुलिस में दर्ज रिपोर्ट में लोहारघाट के सूण गांव के पवन कुमार ने बताया कि उसने वर्ष 2011 में लोहारघाट स्थित एसबीआई बैंक में 65,000 रुपये की एफडी करवाई थी। एफडी मैच्योर होने पर उसे 1,18,700 रुपये मिलने थे।

एफडी मैच्योर होने पर जब वह बैंक गया तो प्रबंधक ने उसे यह कहकर एफडी देने से इंकार कर दिया कि उसकी एफडी पर किसी ने 89,000 रुपये का लोन लिया है। बैंक प्रबंधक ने बताया कि उसकी एफडी पर किसी ने नेट बैंकिंग के तहत लोन लिया है।
पवन कुमार ने बताया कि वह नेट बैकिंग का प्रयोग नहीं करता है। बैक संचालकों ने बताया कि लोन की राशि किसी संदीप वर्मा के खाते में गई है जो यूपी का रहने वाला है। एफडी नहीं मिलने पर पवन कुमार ने इसकी शिकायत रामशहर थाने में दर्ज कराई है।
डीएसपी अमित यादव ने बताया कि बैंक ने किस आधार पर अन्य व्यक्ति का लोन दिया, यह जांच का विषय है। पुलिस ने बैक संचालकों के विरुद्ध शिकायत पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।