कुल्लू के बंजार में हार्डवेयर की दुकान में भड़की आग, 50 लाख रुपये का नुकसान

बंजार के शेगलू बाजार में बुधवार को विशाल चौधरी पुत्र रोशल लाल चौधर की हार्डवेयर की दुकान में अचानक आग लग गई। इसमें दुकान में रखा पेंट, पलाई बोर्ड व शीशा समेत अन्य सामान आग की भेंट चढ़ गया।

बंजार के शेग्लू बाजार में हार्डवेयर की दुकान में लगी भीषण आग। -संवाद

हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले  के उपमंडल बंजार के शेगलू बाजार में तीन मंजिला मकान की धरातल की मंजिल पर बनी हार्डवेयर की दुकान में अचानक आग लग गई। देखते ही देखते आग बेकाबू हो गई और तेजी से फैल गई। इसमें 50 लाख रुपये का नुकसान हुआ है। अग्निकांड के समय बाजार में अफरातफरी मच गई। स्थानीय दुकानदार आग को बुझाने के लिए इधर-उधर भागते रहे। अग्निमशन कर्मी भी मौके पर पहुंच गए और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

बंजार के शेगलू बाजार में बुधवार को विशाल चौधरी पुत्र रोशल लाल चौधर की हार्डवेयर की दुकान में अचानक आग लग गई। इसमें दुकान में रखा पेंट, पलाई बोर्ड व शीशा समेत अन्य सामान आग की भेंट चढ़ गया। अग्निमशन विभाग व प्रशासन को सूचना दी गई। इसके बाद अग्निशमन विभाग की टीम मौके पर पहुंची और आग को बुझाने का प्रयास किया।

कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। ऊपरी मंजिला और साथ लगती दुकानों को जलने से बचाया। इस दौरान बाजार में आधे घंटे तक वाहनों की आवाजाही बंद रही। आग के कारणों का अभी तक पता नहीं चला सका है, जांच जारी है। उधर, एसडीएम बंजार प्रकाश चंद आजाद ने बताया कि सूचना मिलते ही प्रशासन और पुलिस टीम को मौके पर भेजा गया। इसमें लगभग 50 लाख रुपये का नुकसान हुआ है।