कोलकाता की युवती से गुरुग्राम में की दोस्ती, जमकर पिलाई शराब, फिर नोएडा के होटल में किया रेप, FIR दर्ज

कोलकाता की एक युवती के साथ नोएडा में रेप का मामला सामने आया है। आरोपी की युवती से मुलाकात गुरुग्राम में हुई थी। उसने शराब पिलाकर पहले युवती को नशे में धुत कर दिया। इसके बाद नोएडा के एक होटल में ले जाकर उसके साथ रेप किया।

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर
नोएडाः उत्तर प्रदेश के नोएडा में कोलकाता की एक युवती के साथ रेप का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, आरोपी की युवती से मुलाकात हरियाणा के गुरुग्राम में हुई। उसने लड़की को पहले तो नशे में धुत किया। फिर नोएडा ले जाकर उसके साथ रेप किया। डीएलएफ फेज-2 थाने में मामले में केस दर्ज कराया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

पीड़िता कोलकाता की रहने वाली है। बुधवार की रात गुरुग्राम के सेक्टर-29 के क्लब में उसकी मुलाकात आरोपी के साथ हुई थी। इसके बाद आरोपी युवती को अपने साथ साइबर हब में डिनर के लिए लेकर गया। आरोप है कि युवती को उसने खूब शराब पिलाई और जब वह नशे में पूरी तरह से धुत हो गई, तब उसे लेकर वह नोएडा चला गया।

नोएडा के एक होटल में आरोपी ने युवती के साथ रेप किया और फिर गुरुवार को गुरुग्राम में वापस छोड़कर फरार हो गया। डीएलएफ फेज-2 थाने में मामले में एफआईआर दर्ज कराई गई है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।