जिनके हाथों में सत्ता परिवर्तन की चाबी उन्हीं को सीएम जयराम दे रहे चुनाव लड़ने की चुनौती : कुलवंत सिंह

सोलन  पहुंचे हिमाचल प्रदेश के आम आदमी पार्टी के सह प्रभारी कुलवंत सिंह ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में जिन कर्मचारियों के हाथों में सत्ता परिवर्तन की चाबी है उन्हीं कर्मचारियों को सीएम जयराम चुनाव लड़ने की चुनौती दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में पेंशन के लिए कर्मचारी सड़कों पर है। युवा रोजगार के लिए सड़कों पर है रेवेन्यू दोनों हाथों से लूटकर नेताओं के खातों में डाला जा रहा है,लगातार हिमाचल प्रदेश में खनन बढ़ रहा है उन्होंने कहा कि इन सभी मुद्दों को जनता के बीच रखकर आम आदमी पार्टी हिमाचल में चुनाव लड़ने वाली है।

● हिमाचल में खाता ही नहीं बल्कि सरकार भी बनाएगी “आप”
उन्होंने कहा कि हिमाचल के लोग आज तक कांग्रेस और बीजेपी के अलावा किसी को नहीं देख रहे थे लेकिन दिल्ली के बाद पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने से अब हिमाचल के लोगों को भी हिमाचल में तीसरा विकल्प दिखने लगा है। उन्होंने कहा कि इस बार आम आदमी पार्टी हिमाचल में खाता ही नहीं बल्कि सरकार भी बनाने वाली है जिसकी झलक मंडी में 6 अप्रैल को होने वाले रोड शो में लोगों को दिख जाएगी।

● भाजपा कांग्रेस ने किया देश के लोगों को लड़ाने का काम
उन्होंने कहा कि जो नेता कांग्रेस से आम आदमी पार्टी में जॉइन कर रहे हैं उनकी छवि को देखकर ही आम आदमी पार्टी ज्वाइन करवाई जा रही है जो सेवा भावना से काम करेगा वही आम आदमी पार्टी में भी होगा। उन्होंने कहा कि आज तक भाजपा और कांग्रेस दोनों ही देश के लोगों को लड़ाने का काम कर दिया है लेकिन अब आम आदमी पार्टी इन दोनों पार्टियों के विनाश का कारण बनेगी।