देहरा BJP की बैठक में हंगामा: MLA होशियार सिंह को देख भड़के कार्यकर्ताओं ने किया बहिष्कार, जानें मामला

देहरा.  बीजेपी संगठनात्मक जिला देहरा की कार्यसमिति की बैठक में जबरदस्त हंगामा हो गया. जैसे ही देहरा के विधायक होशियार सिंह बैठक में पहुंचे तो कार्यकर्ता भड़क उठे. कार्यकर्ता विरोध जताते हुए बैठक से बाहर निकल आए और बाद में विधायक भी बैठक से बाहर आ गए. इस पर बीजेपी नेता फिलहाल तो खुलकर कुछ नहीं बोल रहे हैं, लेकिन इस टकराव से पार्टी के भीतर की कलह सामने आ गई है.

बीजेपी संगठनात्मक जिला देहरा की कार्यसमिति की बैठक में जबरदस्त हंगामा हो गया.

यह बैठक ज्वालामुखी में मुख्यमंत्री लोक भवन अध्वानी में हो रही थी. इस बैठक में प्रदेश के वन एवं युवा सेवाएं खेल मंत्री राकेश पठानिया विशेष रुप से उपस्थित रहे. यहां ज्वालामुखी के विधायक रमेश धवाला, पूर्व मंत्री रविन्द्र रवि व संगठन से जुड़े पदाधिकारी भी मौजूद थे, लेकिन देहरा के विधायक जो हाल ही में बीजेपी के साथ जुड़े हैं वह कार्यक्रम में पहुंच गए.

विधायक होशियार सिंह को देखकर देहरा से जुड़े बीजेपी पदाधिकारी नरेश चैहान की अध्यक्षता में अन्य कार्यकर्ताओं  ने नाराज होकर बीजेपी कार्यसमिति की बैठक का बहिष्कार कर दिया. 

प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य व फॉरेस्ट कॉर्पोरेशन के डायरेक्टर नरेश चैहान डिम्पल, जगदीप धढ़वाल, जसवीर गुलेरिया, रंजीत गुलेरिया, अर्चना धीमान, सुनीता कुमारी, श्याम दुलारी, निर्मल सिंह, वीरेंद्र भूरिया सहित दो दर्जन पदाधिकारियों ने विधायक होशियार सिंह की उपस्थिति पर बायकॉट किया है. उसके बाद देहरा के विधायक भी कार्यक्रम छोड़कर चले गए.

जब उनसे पूछा गया कि आपका विरोध हुआ है तो उन्होंने कहा कि मैं इसपर कुछ नहीं कहूंगा.  वन मंत्री राकेश पठानिया ही कहेंगे.  हालांकि होशियार सिंह के जाने के बाद बंद कमरे में फिर देहरा के नाराज पदाधिकारियों की बैठक वन मंत्री राकेश पठानिया के साथ हुई, जो कि हंगामेदार रही, लेकिन इस पूरे प्रकरण पर राकेश पठानिया ने कहा कि हंगामा नहीं हुआ है.
होशियार सिंह बीजेपी के नए नए सदस्य बने हैं और बीजेपी मण्डल के साथ जल्द ही दोस्ती भी होगी.  उन्होंने कहा कि हल्का फुल्का मन मुटाव लगा रहता है .
उन्होंने कहा कि सब कार्यकर्ता साथ में बैठे थे और अब बीच का रास्ता भी निकालेंगे.  होशियार सिंह साढ़े चार साल बाद पार्टी में आए हैं 
इसलिए थोड़ा मण्डल के साथ मनमुटाव है. उन्होंने कहा कि होशियार सिंह पूरी बैठक करके गए हैं. जल्द ही एक बैठक मण्डल और होशियार सिंह की होगी और सबकुछ ठीक होगा.