नवोदय विद्यालय लरी की सोनम जिले में प्रथम

केलांग (लाहौल-स्पीति)। केंद्रीय माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की दसवीं की परीक्षा का परिणाम घोषित हो गया है। समदो बॉर्डर से सटे जवाहर नवोदय विद्यालय लरी की डंखर गांव की सोनम ने 92.83 फीसदी अंक हासिल कर पूरे जिला भर प्रथम स्थान हासिल किया है।

Navodaya Vidyalaya Lari's first in Sonam district
इसी स्कूल की दो छात्रा काजा की एश्वर्य ने 92 फीसदी अंक हासिल कर जिला भर में द्वितीय स्थान, जबकि की गोंपा गांव की सोनम छोमो ने 91.83 अंक प्राप्त कर तृतीय स्थान हासिल किया है। जवाहर नवोदय विद्यालय लरी में दसवीं का परिणाम शतप्रतिशत आया है। स्कूल के प्रधानाचार्य संजय राही ने स्कूल परिणाम बेहतर आने और मेरिट में आने वाले विद्यार्थियों को बधाई दी है।
केलांग स्थित केंद्रीय विद्यालय में अध्ययनरत गौशाल गांव की स्मृृति ने परीक्षा में 91.6 फीसदी अंक लेकर स्कूल में प्रथम और जिले में चौथा स्थान हासिल किया है। केंद्रीय विद्यालय में अध्ययनरत नालडा गांव के छात्र साहिल सिंह नलवा ने 91.4 फीसदी अंक हासिल कर स्कूल में दूसरा और जिले में पांचवां स्थान प्राप्त किया है।
केंद्रीय विद्यालय में की देसल वांगमों ने 87.4 फीसदी अंक लेकर स्कूल में तीसरा स्थान हासिल किया है। केंद्रीय विद्यालय के प्रधानाचार्य बस्तीराम ने परीक्षा में बेहतर प्रदर्शन करने वाले विद्यार्थियों को बधाई दी है। सीबीएसई की बोर्ड परीक्षा में टॉप करने वाले अधिकतर विद्यार्थी डॉक्टर और इंजीनियर बन कर देश सेवा करना चाहते हैं। मंत्री डॉ. रामलाल मारकंडा ने सीबीएसई बोर्ड परीक्षा में टॉप करने वाले विद्यार्थियों को बधाई दी है।