sdm PRSHANT Deshta baddi solan

नालागढ़ मैं कोरोना पॉजिटिव का मामला आया सामने, रैंडम सैम्पलिंग में झारखंड निवासी की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

सोलन में एक बार फिर कोरोना का मामला सामने आया है,जहां एक और मामले लगातार बढ़ते जा रहे है वहीं कोरोना संक्रमित व्यक्ति ठीक भी हो रहे है। जिला में अब कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 48 पहुंच चुका है।

बता दे की जिला सोलन के औद्योगिक क्षेत्र नालागढ़ में झारखंड निवासी 33 वर्षीय युवक  कि रिपोर्ट पॉजिटिव आई है,हालांकि ये व्यक्ति फरवरी माह से  नालागढ़े के  एक उद्योग में काम करता है,लेकिन रैंडम सैंपलिंग के आधार पर इसकी रिपोर्ट पोजिटिव आई है।
एसडीएम नालागढ़ प्रशान्त देष्टा ने कहा कि नालागढ़ में एक उद्योग में कार्यरत व्यक्ति की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है,जिसके बाद प्रशासन अब उद्योग को सेनेटाइज कर रहा है,वहीं  उद्योग में काम करने वाले व्यक्तियों के सैंपल भी लिए जा रहे है।

वहीं जिला स्वास्थ्य अधिकारी डॉ एन के गुप्ता ने बताया कि नालागढ़ में एक युवक की रैंडम सैंपलिंग में रिपोर्ट पॉजिटीव आई है,वहीं बीती शाम सोलन के खुंण्डीधार में 4 वर्षीय बच्ची के सम्पर्क में दो लोगों की रिपोर्ट भी नेगेटिव आ चुकी है,उन्होंने बताया कि इसके साथ नालागढ़ के कोविड केयर सेंटर में भी तीन लोगों की रिपोर्ट नेगेटिव आई है।
उन्होंने बताया कि अब जिला में कोरोना के कुल 112 मामले सामने आ चुके है,वहीं 48  मामले एक्टिव है,वहीं जो लोग ठीक हो चुके है उनका आंकड़ा 64 पहुचं चुका है। उन्होंने बताया कि स्वास्थ्य विभाग पुरी तरह से सतर्क है और रोजाना 200- 300 सैंपल जांच के लिए भेजे जा रहे है।