नीचे उफनता पानी, ऊपर हवा में अटकी कप्तान की जान, वीडियो में देखें आगे जो हुआ!

न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 टी20 सीरीज गंवाने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान निकोलस पूरन प्रकृति का मजा लेने के लिए जमैका पहुंचे थे. वो एक वाटरफॉल को रस्सी के सहारे पार करने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन बीच में ही अटक गए. इसके बाद जो हुआ, उसका वीडियो वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली. भारत के खिलाफ वनडे और टी20 सीरीज गंवाने के बाद वेस्टइंडीज ने टी20 सीरीज के लिए न्यूजीलैंड की मेजबानी की. लेकिन, नतीजा कैरेबियाई टीम के खिलाफ ही रहा. निकोलस पूरन की अगुआई वाली वेस्टइंडीज टीम को 3 टी20 की सीरीज गंवानी पड़ी. इसके बाद कैरेबियाई कप्तान खूबसूरत नजारों का मजा लेने के लिए जमैका पहुंचे थे.

वो एक वाटरफॉल पर मस्ती कर रहे थे. तभी कुछ ऐसा हुआ, जिसके बारे में किसी ने नहीं सोचा था. पूरन झरने में फंस गए. नीचे उफनता पानी और ऊपर हवा में कप्तान की जान अटक गई. इसके बाद उन्हें मजबूरी में ही उफनते पानी में ही कूदना पड़ा.इसका वीडियो खुद पूरन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. इसमें साफ नजर आ रहा है कि पूरन रस्सी के सहारे झरने को पार करने की कोशिश कर रहे हैं.

लेकिन, उनकी कोशिश कामयाब नहीं हुई और कई बार चक्कर लगाने के बाद वो बीच में ही अटक गए. उन्होंने वापस लौटने की भी कोशिश की. लेकिन, सफल नहीं हो पाए. थक हारकर उन्हें उफनते पानी में कूदना पड़ा. इस पर साथी खिलाड़ियों ने भी कैरेबियाई कप्तान के जमकर मजे लिए. वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर रोवमैन पावेल ने पूरन के पोस्ट पर लिखा- ‘बेटर लक नेक्स्ट टाइम, स्किपर.

बता दें कि वेस्टइंडीज औऱ न्यूजीलैंड के बीच 3 टी20 की सीरीज खेली गई थी, जिसे कीवी टीम ने 2-1 से अपने नाम किया था. न्यूजीलैंड ने जहां इस सीरीज के पहले दो टी20 जीते तो वहीं कैरेबियाई टीम ने आखिरी मैच जीतकर अपनी साख बचाई. अब दोनों टीमों के बीच 3 वनडे की सीरीज खेली जाएगी. पहला मुकाबला 17 अगस्त को ब्रिजटाउन में खेला जाएगा.