नेता प्रतिपक्ष के विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस का जोरदार प्रदर्शन, BJP पर लगाए गए गंभीर आरोप

ऊना. महंगाई के खिलाफ कांग्रेस द्वारा किए जा रहे विरोध- प्रदर्शन के तहत शुक्रवार को नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के गृह विधानसभा क्षेत्र हरोली में जोरदार प्रोटेस्ट किया गया. इस दौरान महंगाई और बेरोजगारी को लेकर केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार को चेतावनी दी गई

हरोली ब्लॉक कांग्रेस के अध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू की अध्यक्षता में किए गए विरोध प्रदर्शन के दौरान बड़ी संख्या में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जोरदार नारेबाजी करते हुए महंगाई और बेरोजगारी के लिए केंद्र सरकार को जिम्मेदार ठहराया. कार्यकर्ताओं ने उपमंडल मुख्यालय हरोली में जोरदार रोष रैली भी निकाली.

महंगाई के खिलाफ कांग्रेस द्वारा किए जा रहे विरोध- प्रदर्शन की कड़ी में शुक्रवार को हरोली उपमंडल मुख्यालय पर नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री के विधानसभा क्षेत्र से तमाम कांग्रेस नेताओं और कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन में भाग लिया. ब्लॉक कांग्रेस हरोली के अध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू की अगुवाई में किए गए प्रदर्शन के दौरान कांग्रेसियों ने महंगाई को लेकर भाजपा को जमकर आड़े हाथों लिया. इस दौरान जोरदार नारेबाजी करते हुए कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उपमंडल मुख्यालय में रोष रैली भी निकाली.

हरोली ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष विनोद कुमार बिट्टू ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकारों की गलत नीतियों के चलते आज हर घर की रसोई तक का बजट बिगड़ चुका है. जनता जहां बढ़ती हुई महंगाई से राहत मिलने की आस लगाए बैठी थी, वहीं सरकार ने इससे ठीक उलट फैसला लेकर खाद्य पदार्थों पर जीएसटी बढ़ाते हुए महंगाई के तले दबी जनता पर और बोझ लाद दिया है. उन्होंने कहा कि सरकार के इन तुगलकी फरमान को कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. कांग्रेस हर हाल में जनता के साथ खड़ी है और आने वाले विधानसभा चुनाव में भाजपा को इस महंगाई का करारा जवाब दिया जाएगा.