नोएडा के जेवर में नशीला पदार्थ पिलाकर 13 वर्षीय नाबालिग से रेप, आरोपी गिरफ्तार

नोएडा. दिल्ली से सटे नोएडा के जेवर में पुलिस ने एक सूचना के आधार पर किशोरी से बलात्कार के आरोपी को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. एक अधिकारी ने यह जानकारी दी. जेवर के थाना प्रभारी अंजनी कुमार सिंह ने बताया कि 12 जून को एक महिला ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि कस्बा जेवर निवासी अमित उर्फ बबलू ने करीब तीन-चार महीने तक उसकी 13 वर्षीय नाबालिग बेटी को नशीला पदार्थ पिलाकर लगातार उससे दुष्कर्म किया.

सिंह ने बताया कि पुलिस ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली है और जांच के दौरान उसने एक सूचना के आधार पर शुक्रवार को आरोपी अमित को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि आरोपी को पुलिस ने स्थानीय अदालत में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि एक अन्य किशोरी को बहला-फुसलाकर अगवा करने तथा उससे बलात्कार करने के मामले में सहयोग करने वाली आरोपी महिला फूलवती को पुलिस ने बृहस्पतिवार रात को गिरफ्तार किया. अधिकारी ने बताया कि 27 अप्रैल, 2022 को एक व्यक्ति ने थाने में उसकी बेटी के अगवा होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

 कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी उतार ली थीं
बता दें कि पिछले महीने ही नोएडा पुलिस ने 14 साल की किशोरी के साथ महीनों तक बलात्कार करने, उसकी आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उसे ब्लैकमेल करने के मामले में एक युवक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की थी. जेवर थाने के प्रभारी अंजनी कुमार सिंह ने सोमवार को बताया था कि किशोरी के परिजनों से इस बाबत मिली तहरीर के आधार पर प्राथमिकी दर्ज करके आरोपी की तलाश की जा रही है. आरोपी फिलहाल फरार है. तहरीर के आधार पर आरोपी ने पीड़ित किशोरी को पानी में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोश कर दिया और उसके साथ बलात्कार करके घटना की वीडियो बना ली थी और कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें भी उतार ली थीं.