पवन काजल के बीजेपी में शामिल होते ही बीजेपी कार्य कर्ताओ ने कांगड़ा के नेहरू चौक में बांटे लड्डू

राजनीति समीकरण बदलते हुए देर नहीं लगता। इसी बात का ताजा उदाहरण हिमाचल के राजनीति में हुए दो बड़े चेहरों के पार्टी बदलने को लेकर दिखा। कार्यकर्ताओं की पार्टी बदलने की बात पिछले कुछ दिनों से दोनों क्षेत्रों में चल रही थी। हिमाचल कांग्रेस के दो बड़े कार्यकर्ता कांग्रेस छोड़ बीजेपी में आज हिमाचल मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की मौजूदगी में दिल्ली में शामिल हुए। जहां उन्होंने मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की मौजूदगी में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की। पवन काजल के साथ जनता का भारी बहुमत हर चुनावो में देखने को मिलता है। उनके बीजेपी में शामिल होते ही सबसे बड़े विधानसभा क्षेत्र कांगड़ा में बीजेपी को काफी मजबूती मिली है।
भाजपा वरिष्ठ कार्यकर्ता रमेश चंद् महेशी ने कहा कि पवन काजल बीजेपी के पुराने कार्यकर्ता रहे हैं। बीजेपी में पवन काजल की फिर से शामिल होने पर सभी बीजेपी कार्यकर्ताओं में फिर से खुशी की लहर लौट आई है।
जोगीपुर पंचायत के प्रधान रिंपल ने कहा कि पवन काजल के फिर से बीजेपी में शामिल होने के बाद कार्यकर्ता दुगने जोश से बीजेपी का साथ देकर भारी बहुमत से हिमाचल में बीजेपी को विजय बनाएंगे।
पूर्व कांग्रेस कमेटी के मंडल अध्यक्ष रहे सुरेश वालिया ने कहा कि कांगड़ा विधानसभा क्षेत्र के लिए पवन काजल ने जो कदम लिया है वह लोगो की भलाई के लिए बेहतरीन है। हम पहले भी पवन काजल के साथ थे, आज भी है और अब भी रहेंगे। सुरेश वालिया ने बताया कि वह जल्द ही बीजेपी में शामिल होंगे। जो पार्टी केवल परिवारवाद के ऊपर ही ध्यान दे उस पार्टी का भविष्य कभी भी उज्जवल नहीं हो सकता।