प्रियंका चोपड़ा की बेटी मालती की सुरक्षा करते हैं उनके प्यारे पपी, एक्ट्रेस ने PHOTOS शेयर कर दिए सबूत

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनास पैरेंटहुड के इस समय को खूब एन्जॉय कर रहे हैं. दोनों ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी बेटी मालती मैरी जोनास चोपड़ा का वेलकम किया. यह खुशखबरी उन्होंने फैंस के साथ शेयर की लेकिन उन्होंने अभी तक अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है.उन्होंने कुछ घंटे पहले अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेटी की कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देख फैंस उनकी बेटी से और प्यार करने लगे हैं. प्रियंका ने इन तस्वीरों के जरिए अपने और बेटी के संडे रूटीन की झलक दिखाई है.

प्रियंका चोपड़ा जोनास ने जो पहली तस्वीर अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है, इसमें हम मालती मैरी जोनास (Malti Marie Jonas) को बिस्तर पर लेटे हुए देख सकते हैं, उसका पेट जमीन की ओर है. वह एक किताब को देख रही है. ऐसा लगता है कि वह किताब पढ़ रही है. यह तस्वीर देखने में मनमोहक लग रही हैं. इसे शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा,”पढ़ने के लिए रविवार.”

Priyanka Chopra Daughter Malti Mary 1

अगली तस्वीर में, हम मालती को खिलौनों के साथ फर्श पर लेटे हुए देख सकते हैं. जबकि प्रियंका और निक के पालतू डॉगी पांडा, डायना और गीनो उसके बगल में हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, “मेरे सभी बेबीज. परफेक्ट संडे.” इसके बाद प्रियंका ने एक और तस्वीर शेयर की, इस तस्वीर में मालती की टी-शर्ट पर निक और प्रियंका के डॉगी के चेहरे बने हुए हैं.

Priyanka Chopra Daughter Malti Mary

मालती की सुरक्षा में तैनात रहते हैं गीनो, डायना एंड पांडा

मालती की टी-शर्ट पर ‘प्रोटेक्टेड बाय गीनो, डायना एंड पांडा’ लिखा हुआ है. यानी उनके तीनों पालतू डॉगी मालती की सुरक्षा करते हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए प्रियंका ने लिखा, ‘थैंक्यू चुम्मु मासी.’ इन सभी तस्वीरों में प्रियंका ने बेटी का चेहरा एक दिल वाले स्टिकर से छुपाया हुआ है.

प्रियंका चोपड़ा ने दी स्वतंत्रता दिवस की बधाई

इसके अलावा, प्रियंका चोपड़ा ने एक वीडियो भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया है और फैंस को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें ए. आर. रहमान की आवाज में वंदे मातरम सॉन्ग चल रहा है.