बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट की गोवा में मौत, भाई ने की पुष्टि

हिसार. भाजपा नेत्री और बिग बॉस फेम एवं टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट नहीं रही. गोवा में उन्होंने अंतिम सांस ली. सोनाली की मौत से करोड़ों फैन में शोक की लहर है. प्रारंभिक सूचना के मुताबिक हर्ट अटैक से उनकी जान गई है.

बता दें कि बीजेपी ने उन्हें हिसार जिले की आदमपुर विधानसभा सीट से उम्मीदवार बनाया था हालांकि वह ये चुनाव हार गईं थी. सोनाली के सामने साल 2019 के चुनाव में कांग्रेस नेता रहे कुलदीप बिश्नोई प्रत्याशी थे. बीजेपी की हरियाणा इकाई ने उन्हें महिला मोर्चा का प्रदेश उपाध्यक्ष भी नियुक्त किया था.

सोनाली ने छोटे पर्दे के कई धारावाहिकों में काम किया है. सोनाली फोगाट ने सोमवार रात ही इंस्टाग्राम और फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया था.  बता दें टिकटॉक समेत कई सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर फेमस रहीं सोनाली ने रियलिटी शो बिग बॉस के 14वें संस्करण में हिस्सा लिया था.

कुछ दिनों पहले कुलदीप बिश्नोई से हुई थी मुलाकात
बता दें कि आदमपुर से इस्तीफा देने के बाद कुलदीप बिश्नोई ने 18 अगस्त को सोनाली के घर पर जाकर चाय पी थी दोनों ने करीब एक घंटा मुलाकात की. इसके बाद दोनों के गिले शिकवे दूर हो गए थे. इसके बाद सोनाली गुरु जांभेश्वर जयंति पर बिश्नोई मंदिर में पहुंची थी.