बेटे के चेहरे पर बर्थमार्क का मां ने करवाया लेजर ट्रीटमेंट, लोग बुलाने लगे शैतान

एक मां के लिए उसके बच्चे से इम्पोर्टेन्ट कुछ नहीं होता है. मां को हर बात में अपने बच्चे की ही फ़िक्र होती है. उसकी भलाई के लिए ही महिला सारे काम करती है. लेकिन सोशल मीडिया पर एक मां को जमकर लोगों के ताने सुनने पड़ रहे हैं. इस मां ने अपने छह महीने के बच्चे का लेजर ट्रीटमेंट करवाया. ये देखने के बाद कई लोगों ने महिला को निर्दयी तक कह डाला. लेकिन महिला ने अब ट्रोलर्स को इसका जवाब दिया. अपने बेटे के हित के लिए वो किसी के ताने सुनने को भी तैयार दिखी.

बेकी को लोग ऑनलाइन मॉन्स्टर और चाइल्ड अब्यूजर भी बुला रहे हैं. ऐसा इसलिए कि उसने अपने छह महीने के बेटे का लेजर ट्रीटमेंट करवाया. दरअसल, उसके बेटे किंग्सले का जन्म जब हुआ,तब उसके चेहरे पर एक अब्दा सा निशान था. ये बर्थमार्क आगे चलकर उसके लिए समस्या खड़ी कर सकता बेकी ने उसका लेजर ट्रीटमेंट करवा डाला. लेकिन कई लोगों को ये बात हजम नहीं हुई. उन्होंने इतनी कम उम्र में बच्चे को लेजर से गुजारने के लिए महिला को जमकर कोसा.

हो सकता था हेल्थ इश्यू
बच्चे के आधे से ज्यादा चेहरे पर निशान था. इसकी वजह से आगे उसे स्वास्थ्य समस्याओं से गुजरना पड़ सकता था. साथ ही लोग उसे काफी कुछ बोलकर भी बुलाते. मां ने अपने बेटे का भविष्य देखा और उसका ट्रीटमेंट करवा दिया. लेजर में निशान को हटाने की कोशिश की गई. लेकिन ज्यादातर लोगों को इसमें मां का कंसर्न नजर नहीं आया. उन्होंने उल्टा बेकी को काफी भला-बुरा कहना शुरू कर दिया.

child with huge birthmark

जमकर किये कमेंट्स
बेकी के इस काम को लोगों ने सिरे से खारिज कर दिया. एक यूजर ने लिखा छह महीने के बच्चे पर ऐसा ट्रीटमेंट नहीं किया जाना चाहिए. वहीं एक ने पूछा कि एक मां ऐसा कैसे कर सकती है. वहीं कई ने इसे गलत बताया. एक ने लिखा कि महिला को कम से कम बेटे के 18 साल के होने का इंतजार करना चाहिए था. लेकिन इसके जवाब में बेकी ने लिखा कि ये ट्रीटमेंट कोई सुन्दर दिखने के लिए नहीं किया गया. ये उसके बेटे के स्वास्थ्य के लिए जरुरी था. इस वजह से ट्रीटमेंट करवाया गया.