मगरमच्छ ने देखरेख करने वाली महिला के चबा लिए हाथ! छुड़ाने के लिए पानी में कूद गए लोग, वीडियो वायरल

मगरमच्छों को दुनिया के सबसे खतरनाक जीव में गिना जाता है. उसका कारण है उनका बिगड़ैल और गुस्से वाला स्वभाव. आपको मगरमच्छ हमेशा ही गुस्से में नजर आएंगे. कई बार इसी के चलते वो जानवरों के अलावा इंसानों पर भी हमला कर देते हैं. इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल (Crocodile attack caretaker woman video) हो रहा है जिसमें एक मगरमच्छ ने उसी महिला पर हमला कर दिया जो उसकी देखरेख करती थी.

‘आउटडोर्ज़ डार्क साइड’ नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट पर जानवरों के खौफनाक वीडियोज (horrific videos of animals) पोस्ट किए जाते हैं. हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया जिसमें एक खौफनाक मंजर देखने को मिल रहा है. वीडियो में बताया गया है कि एक बच्चे की बर्थडे पार्टी चल रही थी जहां कांच के पिंजड़े में एक मगरमच्छ (crocodile attack woman in a kid’s birthday party) था. तभी उसे उसकी केयरटेकर खाना देती है मगर वो उसी महिला पर हमला कर देता है.

मगरमच्छ ने महिला पर किया हमला
वीडियो में महिला मुस्कुराते हुए मगरमच्छ का मुंह छूती है मगर वो अचानक ही उसके हाथों को दबोच लेता है. इसके बाद वो उसे बुरी तरह से खींचने लगता है. हाथ छुड़ाने के लिए महिला पानी में कूद जाती है मगर मगरमच्छ की पकड़ इतनी मजबूत रहती है कि वो छुड़ा नहीं पाती. जैसे ही मगरमच्छ को लगता है कि हाथ छूट रहा है तो वो तुरंत उसे मुंह से दबाए गोल घूमने लगता है जिससे हाथेली पूरी बांह से कटकर अलग हो जाए. इस भयानक पल के बीच कुछ लोग उस महिला को बचाने के लिए चले आते हैं. एक उसे बाहर खींचता है तो दूसरा पानी के अंदर घुसकर मगरमच्छ को महिला से अलग करने की कोशिश में लग जाता है. शख्स मगरमच्छ को पूरी तरह से दबोच लेता है जिससे वो महिला का हाथ छोड़ देता है और दूसरा व्यक्ति उसे तुरंत बाहर खींच लेता है.

वीडियो पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया
ये हैरान करने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इसे 7 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं जबकि 12 लाख से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है. कई लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है. कई लोगों ने महिला की तारीफ की क्योंकि उसने बहादुरी से उस मगरमच्छ को संभाला. एक ने कहा कि महिला जरूर काफी अनुभवी होगी क्योंकि वो जब मगरमच्छ ने उसके हाथों को पकड़कर गोल घुमाया तो महिला भी उसके साथ गोल घूम गई, इस तरह उसका हाथ टूटने से बच गया. एक ने कहा कि जंगली जानवर हमेशा ही जंगली रहेगा चाहे उसे कितना भी प्यार कर लिया जाए