रणबीर कपूर Animal की शूटिंग में बिजी, लव रंजन की फिल्म की शूटिंग अधर में लटकी!

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) स्टारर अनटाइल्ड फिल्म की शूटिंग बीच में लटक गई है. लव रंजन (Luv Ranjan) की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग के समय कुछ दिन पहले ही सेट पर आग लग गई थी. आग लगने से सेट को काफी नुकसान पहुंचा है, जिसकी वजह से फिल्म की शूटिंग ठप पड़ गई है. ऐसे में रणबीर ने संदीप वांगा रेड्डी की फिल्म ‘एनीमल’ (Animal) की शूटिंग शुरू कर दी है. हालांकि लव रंजन की फिल्म के लिए सिर्फ एक गाने की शूटिंग बाकी है लेकिन रणबीर अब ‘एनीमल’ की शूटिंग के बाद ही इस फिल्म की शूटिंग करेंगे.

रणबीर कपूर  इस समय  सैफ अली खान के पुश्तैनी घर पटौदी में ‘एनीमल’ को-स्टार रश्मिका मंदाना के साथ शूटिंग कर रहे हैं. लव रंजन की यूनिट के एक सूत्र से ईटाइम्स को जानकारी मिली है कि ‘लव रंजन के फिल्म सेट पर आग लगने की घटना की वजह से फिल्म की शूटिंग में अब देर हो रही है. शूटिंग रुक गई और इसके बाद रणबीर की डेट्स ‘एनीमल’ फिल्म के साथ थी और उन्हें शूट के लिए जाना पड़ा. लव की फिल्म अब बाद में पूरी होगी’.

एक गाना ही फिल्माया जाना बाकी है
लव रंजन की फिल्म का मात्र एक गाना ही शूट के लिए रह गया है. मिली जानकारी के मुताबिक 200 से अधिक डांसर्स के साथ शानदार गाना फिल्माया जाएगा. इस गाने की कोरियोग्राफी बॉस्को मार्टिस कर  रहे हैं, गाने की शूटिंग का कुछ हिस्सा श्रद्धा के साथ शूट कर लिया गया है.

लव रंजन के फिल्मी सेट पर लगी थी भयानक आग
बता दें कि रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर स्टारर अपकमिंग अनटाइटल फिल्म के सेट पर एक हफ्ते पहले ही आग लग गई थी. मुंबई के अंधेरी वेस्ट एरिया में चित्रकूट स्टूडियो में आग  लगी थी. रणबीर और श्रद्धा फिल्म फिल्म की शूटिंग करने वाले थे लेकिन इसे पोस्टपोन कर दिया गया. स्टूडियो में आग लगने का वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल भी हुआ है.