राम चरण और जूनियर एनटीआर की ब्लैक शेरवानी पर लिखा संदेश आपके पल्ले पड़ा क्या? Oscars के बाद खूब हो रही चर्चा

फिल्म RRR के गाने ‘नाटू नाटू’ ने ऑस्कर में तहलका तो मचा ही रखा था, इसी के साथ फिल्म के एक्टर्स राम चरण और एनटीआर के आउटफिट की भी खूब चर्चा रही। राम चरण और एनटीआर ने अपने आउटफिट से क्या संदेश दुनिया भर को दिया, आप भी जान लीजिए।

 
RRR ACTORS Ram Charan and Jr NTR pay homage to India
ऑस्कर में एनटीआर और राम चरण की शेरवानी
ऑस्कर 2023 के मंच पर भारत की फिल्म RRR ने खूब हंगामा मचा डाला। एस.एस. राजामौली की इस फिल्म के गाने ‘नाटू नाटू’ को ऑस्कर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। इस गाने को ऑस्कर में ‘बेस्ट ऑरिजिनल सॉन्ग’ के अवॉर्ड से नवाजा गया और इसी के साथ दुनिया भर में इस गाने की धुन पर लोग थिरकते नजर आए। खैर, यहां हम अब जिनकी चर्चा करने वाले हैं वो हैं फिल्म के एक्टर्स राम चरण और जूनियर एनटीआर के आउटफिट की जो उन्होंने ऑस्कर में पहन रखा था। उनके ब्लैक कलर की बंदगला शेरवानी आउटफिट का कनेक्शन भी बड़ा खास है।

साउथ की इस फिल्म RRR ने ऑस्कर के मंच पर इतिहास रच दिया है। इस अवॉर्ड सेरिमनी में राम चरण और जूनियर NTR ब्लैक सूट में नजर आए। उनका ये आउटफिट कोई आम आउटफिट नहीं था बल्कि इसके साथ उन्होंने दुनिया भर में अनोखा संदेश भी दिया।

राम चरण अपने सूट से फ्रीडम फाइटर्स को ट्रिब्यूट देते दिख रहे

दरअसल ऑस्कर में राम चरण अपने सूट से फ्रीडम फाइटर्स को ट्रिब्यूट देते नजर आए। उनके सूट पर फ्रीडम फाइटर्स को ट्रिब्यूट देने के हिसाब से तीन बैज लगाए गए थे।

View this post on Instagram

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

NTR की सूट के एक साइड टाइगर का डिजाइन

फिल्म ‘आरआरआर’ के कलाकार जूनियर एनटीआर भी ब्लैक सूट में दिखे और अपने आउटफिट से वह भी बेहद खास संदेश देते दिखे। जूनियर NTR की सूट के एक साइड टाइगर का डिजाइन दिख रहा जो सिर्फ फैशन नहीं बल्कि एक खास संदेश लिए है। एनटीआर की शेरवानी के शोल्डर पर गोल्ड मेटेलिक एंब्रॉयडरी टाइगर बना हुआ था। बाजुओं पर दहाड़ता दिख रहा यह शेर RRR में एनटीआर के किरदार कोमुरम भीम को रिप्रजेंट कर रहा था।