शख्स कर रहा था रोड क्रॉस, तभी टूट गया फुटपाथ, लोग बोले ‘जब यमराज लंच ब्रेक पर हो’

नई दिल्ली. अक्सर कई बार आदमी हादसों का शिकार हो जाता है. लेकिन किस्मत जिनके साथ रहती है वह एन मौके पर बच जाता है. ठीक इसी तरह की घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है. इस वीडियो को आप देखेंगे तो आप भी बोल उठेंगे सच में क्या किस्मत है इस इंसान की.

इस वीडियो के सीसीटीवी फुटेज को बुधवार को रेडिट पर शेयर किया गया था. शेयर करने के बाद से इसे रेडिट पर 50,000 से अधिक अपवोट मिले हैं. वीडियो को ‘बस एक और सामान्य दिन’ कैप्शन के साथ शेयर किया गया है. 29 सेकेंड की इस छोटी सी क्लिप में जैसे ही शख्स फुटपाथ पर चलते हुए उसे पार करता है, फुटपाथ टूट जाता है.

अगर कुछ सेकेंड की भी देरी होती तो शख्स नाले में होता
वीडियो में देखा जा सकता है कि शख्स आराम से एक दुकान की तरफ जा रहा है. हालांकि, कुछ क्षण बाद, जैसे ही वह कंक्रीट के बने फुटपाथ पर चलता है, तभी अचानक फुटपाथ का वह हिस्सा नीचे के नाले में गिर जाता है जिस पर वह कुछ सेकेंड पहले चल रहा होता है. वीडियो के अंत में शख्स का रिएक्शन पर्याप्त है इसे समझने में की किस्मत उसके साथ थी. अगर कुछ सेकेंड की भी देरी होती तो शख्स नाले में होता. शायद कोई बड़ी दुर्घटना भी उसके साथ हो सकती थी.

फिलहाल घटना किस स्थान पर हुई है इसका अभी तक पता नहीं चल पाया है. इस वीडियो को रेडिट पर शेयर करते ही लोग तेजी से प्रतिक्रिया देने लगे. कुछ यूजर्स ने शख्स को ‘भाग्यशाली व्यक्ति’, कहा. तो कई लोगों ने मजाक में लिखा ‘आपने इसे तोड़ दिया है, अब इसके पैसे जा कर चुकाएं.’

यूजर ने लिखा ‘जब यमराज लंच ब्रेक पर हो’
एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट किया, ‘मैं इसे देखने के बाद से ही सदमे में हूं.. जैसे नया डर अनलॉक हो गया हो.’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया ‘भारत का सबसे मजबूत आदमी’. एक यूजर ने ऐसा कमेंट किया कि कमेंट पढ़ कर आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे. यूजर ने लिखा ‘जब यमराज लंच ब्रेक पर हो’.

जून में इसी तरह की एक अन्य घटना में, एक पुलिसकर्मी और उसकी पत्नी अपने दोपहिया वाहन से बारिश के पानी से भरे नाले में गिरने से घायल हो गए थे.