शिलाई : अनियमितमाओं की जांच को पहुंची टीम के सामने ही शिकायतकर्ता पर हमला, FIR…

शिलाई, 10 फरवरी : विकास कार्यों में अनियमितताओं की जांच को लाणी-बोहराड़ पहुंची प्रशासन की जांच टीम को उस समय विकट परिस्थिति का सामना करना पड़ा, जब शिकायतकर्ता पर दो व्यक्तियों ने अचानक हमला कर दिया। हमले में शिकायतकर्ता प्रदीप बुरी तरह लहूलुहान हो गया। व्यक्ति पर वार्ड सदस्य समेत अन्य व्यक्ति ने डंडे से हमला कर दिया। इतना ही नहीं जांच टीम के सामने ही प्रदीप को जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर जान से मारने की धमकी भी दे डाली। दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

बता दें कि शिलाई विकास खंड की लाणी-बोहराड़ पंचायत में सरकारी सीमेंट बेचने व फर्जी मस्ट्रोल की शिकायत जिला प्रशासन को मिली थी। प्रदीप की शिकायत के बाद उपायुक्त सिरमौर आरके गौतम ने डीआरडीए के परियोजना अधिकारी को मामले की जांच के लिए लाणी बोहराड़ भेजा।

बीते बुधवार को जब शिकायतकर्ता प्रदीप के साथ जांच टीम निर्माणाधीन गली का निरीक्षण कर रही थी तो वार्ड सदस्य समेत एक अन्य व्यक्ति ने डंडे से प्रदीप पर हमला कर दिया। यही नहीं, प्रदीप पर जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल कर उसे जान से मारने की धमकी तक दे डाली। किसी तरह वह जान बचाकर पुलिस तक पहुंचा।

रोनहाट पुलिस ने प्रदीप की शिकायत पर आईपीसी की धारा 241, 323, 504, 506 व 34 व एट्रोसिटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है। शिलाई थाना के एसएचओ प्रीतम सिंह ने मामला दर्ज होने की पुष्टि की है।