संदिग्ध शूटर और पंजाब पुलिस के बीच एनकाउंटर जारी, 1 ढेर, 3 पुलिसवाले और एक पत्रकार घायल

सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल पंजाब के दो मॉड्यूल शूटरों और पंजाब पुलिस के बीच अमृतसर में एनकाउंटर हुआ है। इन शूटरों में मनप्रीत मन्नू कुस्सा और जगरूप रूपा शामिल हैं। यह एनकाउंटर अटारी बॉर्डर के पास स्थित गांव भकना कलां में हुआ है। न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार इस एनकाउंटर में एक शूटर मार गिराया गया है जबकि 3 पुलिसवाले और एक टीवी चैनल के कैमरामैन को चोट आई है।

द ट्रिब्यून के मुताबिक, ढेर हुए शूटर की पहचान गैंगस्टर जगरूप रूपा के रूप में हुई है, जिसे पुलिस के साथ मुठभेड़ में मारा गया है। बताया जा रहा है कि, पंजाब पुलिस की एंटी गैंगस्टर टास्क फोर्स (AGTF), स्पेशल ऑपरेशन सेल (SOC), आर्गेनाइज्ड क्राइम कंट्रोल यूनिट (OCCU) के अलावा अमृतसर पुलिस की टीमों ने इन्हें घेर रखा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पहले शूटरों को सरेंडर करने को कहा गया था लेकिन उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी।

बता दें कि हाल ही में इन दोनों का सीसीटीवी फुटेज सामने आया था, जिसमें ये दोनों एक चोरी की बाइक में मोगा के ग्रामीण इलाकों में घूमते हुए देखा गया था। यह दोनों शूटर मानसा जिले के जवाहरके गांव में 29 मई को हुई मूसेवाला की हत्या में शामिल थे। इस मुठभेड़ के बीच पुलिस द्वारा गांववालों को कहा गया है कि वह अपने-अपने घरों में रहे।