सतीश कौशिक के अंतिम दर्शन कर रो पड़े Salman, वीडियो में अपने आंसू पोछते दिखे, भावुक हुए फैंस

9 मार्च यानी होली के अगले दिन बॉलीवुड के 66 वर्षीय जिंदादिल और टैलेंटेड एक्टर सतीश कौशिक ने दुनिया को अलविदा कह दिया. सतीश कौशिक का इस तरह से अचानक चले जाना हर किसी के लिए बड़ा सदमा है. सतीश कौशिक को गुरुवार को कार्डियक अरेस्ट हुआ, जिस वजह से उनका निधन हो गया. दिल्ली के अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद उनके शव को मुंबई लाया गया, जहां उनका अंतिम संस्कार किया गया.

सलमान खान नहीं रोक पाए अपने आंसू

उनके अंतिम संस्कार में अंतिम दर्शन के लिए अनुपम खेर, अभिषेक बच्चन, शहनाज गिल, शिल्पा शेट्टी समेत कई बॉलीवुड स्टार पहुंचे. सतीश कौशिक, अनुपम खेर के खास दोस्तों में से रहे हैं. उनके निधन पर अनुपम खेर फूट-फूट कर रोते नजर आए. वहीं दूसरी तरफ सलमान खान पर भी सतीश के यूं दुनिया छोड़ जाने का गहरा दुख देखा गया. उनके अंतिम संस्कार में सलमान सलमान को इस दौरान अपने आंसू छिपाते देखा गया.

गाड़ी में बैठ आंसू छुपाते दिखे सलमान

सतीश कौशिक उन चंद अभिनेताओं में से थे जिन्हें रील से लेकर रियल लाइफ तक उनकी जिंदादिली के लिए जाना गया. उन्होंने अपनी जिंदगी के हर लम्हे को खुलकर जिया. शायद यही वजह है कि हर इंसान खुद को उनसे जुड़ा हुआ महूसस करता था. एक्टर के अंतिम दर्शन करने पहुंचे सलमान खान भी अपने दर्द को छिपा नहीं पाए. सोशल मीडिया पर सलमान खान का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में सलमान गाड़ी में बैठकर अपने आंसुओं को छिपाते नजर आ रहे हैं.

सलमान खान और सतीश कौशिक के बीच काफी करीबी दोस्ती थी. यही वजह थी कि उनकी अंतिम विदाई पर सलमान अपने आंसुओं को रोक नहीं सके. एक ओर सतीश कौशिक की अंतिम विदाई और दूसरी ओर सलमान के आंसू, ये देखकर हर किसी का दिल बैठ सा रहा है. सबके लिए ये यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि जो सतीश कौशिक एक दिन पहले जावेद अख्तर की होली पार्टी एंजॉय कर रहे थे. वो अगले ही दिन अचानक से सबको रुलाकर चले जाएंगे.

सतीश ने सहा बेटे को खोने का दुख

वो सतीश कौशिक ही थे जिन्होंने 2003 में रिलीज हुई फिल्म तेरे नाम के लिए सलमान खान को लीड एक्टर के तौर पर कास्ट किया था. जिसके बाद तेरे नाम बॉलीवुड की एक सुपरहिट फिल्म साबित हुई थी. सतीश कौशिक परिवार में पत्नी शशि कौशिक और 11 साल की बेटी वंशिका को अपने पीछे छोड़ गए. वंशिका से पहले सतीश कौशिक को एक बेटा भी था. मात्र 2 साल की उम्र में बेटे की मौत के बाद सतीश कौशिक पूरी तरह से टूट गए थे. बेटे के दुख में रहने के बावजूद सतीश कौशिक ने हमेशा अपने चेहरे पर मुस्कान सजाए रखी.