सरगुन मेहता ने शॉकिंग VIDEO शेयर कर उठाई घरेलू हिंसा झेलने वाली महिलाओं के लिए आवाज, कहा-‘बस अब और नहीं’

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं और सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए फेमस एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. खबरों की माने तो फिल्म ‘मिशन सिंड्रेला’ में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ नजर आएंगी. एक्ट्रेस ने एक शॉकिंग वीडियो शेयर किया है

जिसमें एक महिला रो-रो कर अपने पति के बेरहमी से पीटने और हिंसा के बारे में बता रही है. वीडियो में महिला बता रही है कि उसका कसूर सिर्फ इतना था कि उसने दो बेटियों को जन्म दिया है. बेटियों के जन्म के बाद से ही उसे घरेलू हिंसा (Video of domestic violence) का सामना करना पड़ रहा था. सरगुन ने इस वीडियो को शेयर कर इस तरह का उत्पीड़न करने वालों के खिलाफ आवाज उठाई है.

सरगुन ने कहा मत सहिए अत्याचार
सरगुन मेहता ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर कर एक लंबा चौड़ा नोट लिखा है. एक्ट्रेस लिखती हैं ‘जब पहली बार आपके साथ हिंसा हो तभी बाहर निकल जाए…आपको सहने की जरूरत नहीं है. भले ही आपका परिवार आपके फैसले का समर्थन ना करे, सोशल मीडिया पर आवाज उठाए या फिर कोई ऐसा हो जो आपकी मदद कर सकता हो उससे बात करें’.

सरगुन ने कहा बोलना और मदद लेना सीखें
सरगुन ने आगे कैपिटल लेटर में लिखा है ‘नो वन डिजर्स दिस. उसका आदमी इसे रोज मारता था क्योंकि उसने बेटे की बजाय दो बेटियों को जन्म दिया. किस दौर में हम जी रहे हैं. मुझे उम्मीद है कि इसे गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा. इसके साथ मारपीट और गाली-गलौज की रिकॉर्डिंग है. उसे और नहीं सहना चाहिए. लेकिन हम इस तरह के और मामले नहीं बर्दाश्त कर सकते. कृप्या बोलें, आप इससे बेहतर जिंदगी के लायक हैं..मुझे पता है कि इससे बाहर निकलने के लिए बहुत हिम्मत की जरूरत है लेकिन आपको करना होगा. वह अपने पीछे 4 साल और 6 साल की दो बेटियों को छोड़ गई और जो इस समय उसके पति के पास हैं. प्लीज अपने आस-पास के लोगों को बोलने के लिए प्रोत्साहित करें जो ऐसे हालात से गुजर रहे हैं’.

इस महिला ने अपनी जान दे दी !
ये वीडियो मनदीप नामक महिला की है, जिसने 8 साल कर हिंसा झेलने के बाद अपनी जान ले ली. घरेलू हिंसा झेलने वाली पीड़ित महिलाओं की मदद करने वाले एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ने इस वीडियो को शेयर किया है. फिलहाल इस महिला का पति और परिवार उसकी दोनों बेटियों को लेकर फरार है.