सुंदरनगर पुलिस ने पंचकूला के तीन व्यक्तियों से की चरस बरामद

सुंदरनगर : मंडी जिला की सुंदरनगर पुलिस ने पंचकूला के रहने वाले कार सवार तीन व्यक्तियों से 136 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। वहीं, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 व 29 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है और पुलिस ने 2 आरोपियों कों गिरफ्तार कर लिया गया है और एक आरोपी नाबालिग है।

जानकारी के अनुसार पुलिस थाना सुंदरनगर की टीम सोमवार शाम चंडीगढ़ मनाली नेशनल हाईवे 21 पर पुंघ में नाके पर मौजूद थी और हर आने-जाने वाले वाहन की चेकिंग की जा रही थी।

उसी दौरान मंडी से बिलासपुर की तरफ जा रही चंडीगढ़ नंबर की एक में सवार तीन लोगों की तलाशी ली गई तो उनके कब्जे से 136 ग्राम चरस बरामद की गई। वहीं, पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

आरोपियों की पहचान 40 वर्षीय बलबीर सिह जिला पंचकुला, 18 वर्षीय सोभित सनवाल जिला पंचकुला व एक अन्य आरोपी की 17 वर्षीय नाबालिग के रूप में हुई है। मंगलवार को मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर दिनेश कुमार ने बताया कि पुलिस ने 3 आरोपियों के कब्जे से 136 ग्राम चरस बरामद करने में सफलता हासिल की है। उन्होंने कहा कि 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीसरा नाबालिग है।