सोलन हॉकी क्लब 27 से 29 अगस्त तक ठोड़ो ग्राउंड में आयोजित करेगा राज्यस्तरीय हॉकी प्रतियोगिता

ऐतिहासिक ठोड़ो मैदान में 27 से 29 अगस्त तक हॉकी प्रेमियों के लिए राज्य स्तरीय हॉकी प्रतियोगिता आयोजित होने वाली है,शनिवार को सोलन में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान सोलन हॉकी क्लब के उपप्रधान उमेश शर्मा ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सोलन हॉकी क्लब पिछले कई सालों से हॉकी के क्षेत्र में हर साल प्रतियोगिताएं आयोजित करवाता रहा है।

इसी कड़ी में 27 से 29 अगस्त तक शहर के ठोडो ग्राउंड में राज्यस्तरीय हॉकी प्रतियोगिता आयोजित की जानी है जिसमें प्रदेशभर की करीब 15 से 20 टीमें भाग लेने वाली है उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में प्रदेशभर के करीब 300 खिलाड़ी भाग लेंगे। कार्यक्रम की शुरुआत 27 अगस्त को होगी जिस दिन क्लब कि स्थापना हुई थी इस कार्यक्रम की ओपनिंग खेल मंत्री राकेश पठानिया करेंगे वहीं कार्यक्रम की क्लोज़िंग 29 अगस्त को स्पोर्ट्स डे के मौके पर होगी इसकी क्लोज़िंग में स्वास्थय मंत्री राजीव सैजल शिरकत करेंगे।

उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता के दौरान इंडिया टीम से ओलम्पिक खेलने वाले हिमाचल के खिलाड़ी वरुण भी आएंगे। प्रतियोगिता में जीतने वाली टीम को 21000 और रनर अप टीम को 11000 दिये जायेंगे। इसी के साथ प्रतियोगिता के में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को भी सम्मानित किया जाएगा।