english dept

अंग्रेजी विभाग ने स्नातक छात्रों के लिए की वर्चुअल फेअरवैल ” Bids adieu” सोलन, 25 जून

 शूलिनी विश्वविद्यालय में अंग्रेजी विभाग के स्नातक के  छात्रों के लिए वर्चुअल फेअरवैल  का आयोजन किया गया। कुलपति, प्रोफेसर पी.के. खोसला ने छात्रों के साथ अपने  जीवन  के  अनुभवों को साझा करके उन्हें एक अच्छा जीवन  जीने की प्ररेणा दी। अंग्रेजी विभाग के  उत्साही छात्रों ने रिकॉर्ड किए गए वीडियो के माध्यम से संगीत, कविता और नृत्य की विभिन्न प्रतिभाओं को दिखाया। जूनियर्स ने वरिष्ठों के लिए अपने कौशल का प्रदर्शन किया और  उन्हें आने वाले भविष्य के लिए शुभकामनाएं दीं।
स्नातक बैच ने नम आंखों के साथ परिसर में अपनी तीन साल की यात्रा साझा की। यद्यपि यह एक वर्चुअल फेअरवैल  थी, लेकिन भावनाओं ने विभिन्न क्षणों में अपना मार्ग प्रशस्त किया। सभी बातों को याद करने  से छात्रों और शिक्षकों की आंखों में आंसू भर आए।समारोह की अध्यक्षता कर रही अंग्रेजी विभाग की सहायक प्रोफेसर डॉ। पूर्णिमा बाली ने कहा कि इस दुनिया में कुछ भी हमेशा के  लिए नहीं है और कुछ नया हमेशा हमारे रास्ते में आता रहता है। इसलिए हमें भविष्य को खुली बाहों  के साथ अपनाना चाहिए  और अतीत को भूला कर नई दिशा में कदम बढ़ाना होंगा ।

प्रो। मंजू जैदका, प्रो। केसरी सिंह और श्री नीरज पिज़ार ने अपनी भावनाओं को व्यक्त किया, अपने जीवन के अनुभवों को सभी के साथ साझा किया और बैच के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। प्रो.प्रतिप मजूमदार, सुश्री प्राची कपिल, प्रो। कुलदीप रोझे, प्रो। नरेन्द्र वर्मा और श्री अमर राव ने भी स्नातक करने वाले छात्रों के साथ बातचीत की और आगे के महान भविष्य की कामना की।