हिमाचल के कुल्लू में 64 ग्राम हेरोइन के साथ हरियाणा का युवक गिरफ्तार

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू जिले में पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान लगातार चल रहा है. इसी कड़ी में पुलिस एसआईयू टीम ने बजौरा में नाकाबंदी के दौरान एक वोल्वो बस में सफर कर रहे हरियाणा के युवक से 64 ग्राम हेरोइन बरामद की है.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक चेकिंग के दौरान वोल्वो बस में बैठे आशीष पुत्र राम मेहर निवासी वार्ड न- 02 जुगनपाना जुआ जिला सोनीपत हरियाणा उम्र 22 वर्ष नाम के एक युवक से 64 ग्राम चिट्टा बरामद किया है

हरियाणा के 22 वर्षीय युवक के कब्जे से 64 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है.

आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना भुन्तर में मादक पदार्थ अधीनियम के तहत अभियोग दर्ज किया गया है. आरोपी को आज माननीय अदालत में पेश करके पुलिस रिमांड हासिल किया जाएगा. एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि पुलिस की एसआईयू टीम ने बजौरा में नाकाबंदी के दौरान दिल्ली से मनाली जा रही वोल्वो बस की चेकिंग की तो उस दौरान हरियाणा के 22 वर्षीय युवक के कब्जे से 64 ग्राम हेरोइन बरामद की गई है.

उन्होंने कहा कि युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है. उन्होंने कहा कहा कि आरोपी युवक को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है.
इस दौरान युवक से गहनता से पूछताछ कर जानकारी हासिल की जाएगी. उन्होंने कहा कि पुलिस की टीमें विभिन्न थाने चौकियों में नशा तस्करों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है और नशा तस्करों की फाईनेशियल इंवेस्टिगेशन कर जांच अवैध संपति भी फ्रिज की जा रही है.