हिमाचल के गांवों तक सियासी जमीन तैयार करने में जुटे केजरीवाल, 25 जुलाई को 8380 पंचायत प्रमुखों को दिलाएंगे शपथ

शिमला. पंजाब जीतने के बाद आम आदमी पार्टी की नजर अब हिमाचल प्रदेश पर है. इसी को लेकर आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल हिमाचल प्रदेश में सियासी पैर जमाने को लेकर पंचायत स्तर तक सीधे संवाद की योजना पर काम कर रहे हैं.आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के सीएम हिमाचल प्रदेश में कल ठोडो ग्राउंड सोलन में आम आदमी पार्टी की रैली में पहुंचेंगे. (फाइल फोटो)

इसी पर कल ठोडो ग्राउंड सोलन में आम आदमी पार्टी की रैली आयोजित होने वाली है, जिसमें आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और सीएम अरविंद केजरीवाल हिमाचल के पंचायत प्रमुखों को संबोधित करेंगे. इस दौरान उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान भी मौजूद रहेंगे.

कल यानि सोमवार को होने वाले इस कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर रविवार को ग्राउंड पर पहुंचकर आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सुरजीत सिंह ठाकुर ने व्यवस्था और तैयारियों का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने बताया कि लगातार आम आदमी पार्टी हिमाचल प्रदेश में अपने परिवार को बढ़ा रही है. इसी के चलते पंचायत स्तर पर लोगों को जोड़ा जा रहा है. इस अभियान में उनकी पार्टी को काफी समर्थन हासिल हो रहा है.

8380 पंचायत प्रमुखों को शपथ दिलाने की तैयारी

उन्होंने कहा कि पंचायत स्तर पर जोड़े गए लोगों को ही संबोधित करने के लिए कल दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल आने वाले हैं. लोगों में उनके आने को लेकर काफी उत्साह है. उन्होंने कहा कि हिमाचल की जनता बदलाव चाहती है और ऐसे में यह बदलाव अब आम आदमी पार्टी लाने वाली है. सुरजीत सिंह ठाकुर ने बताया कि कल हिमाचल प्रदेश की 3615 पंचायतों के 8380 पंचायत प्रमुखों को आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल शपथ दिलाएंगे.

कांग्रेस और भाजपा की नजरें आप के आयोजन पर टिकीं
हिमाचल प्रदेश में आम आदमी पार्टी पूरी तरह से सक्रिय हो गई है और अपनी चुनावी योजना पर काम करने में जुट गई है. इसी को लेकर केजरीवाल ने सीधे पंचायतों के प्रमुखों से संवाद करने की योजना तैयार की है ताकि गांव तक आम आदमी पार्टी की बात पहुंचाई जा सके. इस अभियान को कामयाब करने के लिए आम आदमी पार्टी पुरजोर कोशिश कर रही है. वहीं कांग्रेस और भाजपा की नजरें भी इस शपथ समारोह की सफलता पर टिकी हैं.