हिमाचल : खूनी संघर्ष में तब्दील हुई दो गुटों के बीच तकरार, युवक की बेरहमी से हत्या

जनपद में दो गुटों के बीच हुई झड़प में एक युवक की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पुलिस ने मामले में चार लोगों को हिरासत में ले लिया है, जिनसे पूछताछ चल रही है। वहीं, पुलिस ने IPC की धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब के साथ लगती सीमा के महाबली निकट रेलवे प्रोजेक्ट के समीप दो गुटों के बीच किसी बात को लेकर तकरार हो गई। देखते ही देखते यह तकरार खूनी संघर्ष में बदल गई। बताया जा रहा है कि मृतक सुखदेव ऊर्फ सोनू देर रात करीब 11 बजे बाइक पर  सवार होकर जा रहा था। इस दौरान दोनों गुटों के बीच तकरार हो गई। हमले में घायल हुए सोनू को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां जख्मों का ताव न सहते हुए सोनू ने दम तोड़ दिया।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों के बयान पर सभी आरोपियों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस थाना कोट में धारा 302 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फोरेंसिक टीम ने भी घटनास्थल का दौरा करके साक्ष्य जुटाए हैं। डीएसपी राजकुमार ने मामले की पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि पुलिस गहनता से जांच कर रही है। फ़िलहाल यह पता नहीं चला है कि दोनों गुटों के बीच किस बात को लेकर झड़प हुई थी।