अब हमीरपुर से जीहण होते हुए चोडू जाएगी बस, ग्रामीणों ने जताया HRTC उपाध्यक्ष का आभार

हमीरपुर, 23 अगस्त : जनपद से चोडू बस चलने पर जीहण पंचायत के लोगों में खुशी की लहर है। जानकारी देते हुए पंचायत प्रधान सुगना देवी ने बताया कि यह बस हमीरपुर बाया रंगस होते हुए जीहण तक चलती थी।

इस बस को जीहण से बड़ेतर, भोऊ, तरेटी,चोडू तक चलाने के लिए पंचायत प्रधान सुमना देवी के नेतृत्व में पंचायत प्रतिनिधियों एवं स्थानीय लोगों के साथ मिलकर इस बस को जीहण से चोडू तक चलाने के लिए एचआरटीसी उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री के साथ मिलकर यह मांग की गई। जिस को पूरा करने के लिए अग्निहोत्री ने शीघ्र ही इस समस्या को हल करने के लिए आश्वासन दिया था और आज यह मांग उन्होंने पूरी कर दी है।

भोऊ में बस पहुंचने पर पंचायत प्रधान पंचायत सदस्य एवं स्थानीय लोगों ने चालक परिचालक का भव्य स्वागत करने के बाद बस को वहां से रवाना किया।  इस बस के चलने से जीहण एवं चोडू पंचायत के कई गांव को बहुत ही फायदा मिलेगा। यह बस रंगस से शाम करीब 4:30 बजे चलेगी और चोडू से फिर वापस इसी रूट पर होते हुए हमीरपुर जाएगी।

इस मांग को पूरा करने के लिए पंचायत प्रतिनिधियों एवं स्थानीय लोगों सोनू, प्रीतम, अरुण, संध्या देवी, अंकुश, अमित कुमार, ललिता, पूजा, बरसा, रजनी देवी, प्रधान सिंह, कश्मीर, मुकेश, दिनेश, संजू नंदलाल आदि सहित ग्राम वासियों ने एचआरटीसी उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री का आभार व्यक्त किया।