अल्केमिस्ट एंड ओजस हॉस्पिटल पंचकूला ने सोलन में सुपर-स्पेशियलिटी ओपीडी शुरू की

सोलन, 24 अगस्त: अलकेमिस्ट और ओजस अस्पताल, पंचकुला ने बुधवार को पाराशर नर्सिंग होम, सोलन में अपनी सुपर-स्पेशियलिटी ओपीडी सेवाएं शुरू करने की घोषणा की।

अलकेमिस्ट और ओजस अस्पताल के डाक्टर ने बुधवार को बताया कि वे सोलन में कार्डियोलॉजी, न्यूरोलॉजी, न्यूरो सर्जरी, एंडोक्रिनोलॉजी, यूरोलॉजी और रीनल ट्रांसप्लांट, नेफ्रोलॉजी, मेडिकल ऑन्कोलॉजी, गैस्ट्रोएंटरोलॉजी और ऑर्थोपेडिक की ओपीडी सेवाएं शुरू करने जा रहे हैं।

डॉ नीरज गोयल, सीनियर कंसल्टेंट यूरोलॉजी एंड किडनी ट्रांसप्लांट सर्जन हर महीने के पहले और तीसरे गुरुवार को यूरोलॉजी ओपीडी में शामिल होंगे। कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट के चेयरमैन डॉ अनुराग शर्मा हर चौथे गुरुवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक कार्डियोलॉजी ओपीडी के लिए उपलब्ध रहेंगे।

इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजी के सीनियर कंसल्टेंट डॉ रोहित परती हर महीने के दूसरे गुरुवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक कार्डियोलॉजी ओपीडी में होंगे।

डॉ. गौरव जैन, कंसल्टेंट न्यूरोलॉजी माह के तीसरे गुरुवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक न्यूरो ओपीडी में उपलब्ध रहेंगे। डॉ मनीष बुद्धिराजा कंसल्टेंट न्यूरोसर्जरी और ब्रेन और स्पाइनल कॉर्ड से संबंधित समस्याओं के स्पेशलिस्ट, हर माह के पहले गुरुवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक उपलब्ध रहेंगे ।

सिद्धांत बंसल कंसल्टेंट नेफ्रोलॉजी महीने के प्रत्येक मंगलवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक नेफ्रो ओपीडी करेंगे।डॉ प्रमिला धर्मशक्तु कंसल्टेंट एंडोक्रिनोलॉजी महीने के पहले मंगलवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक ओपीडी में उपलब्ध होंगी। डॉ. पंकज कुमार कंसल्टेंट गैस्ट्रोएंटरोलॉजी और हेपेटोलॉजिस्ट प्रत्येक माह के पहले और तीसरे शुक्रवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक ओपीडी में उपलब्ध होंगे।डॉ राहुल महाजन कंसल्टेंट न्यूरोलॉजी प्रत्येक माह के दूसरे शुक्रवार को सुबह 11 बजे से दोपहर 2 बजे तक ओपीडी में भाग लेंगे।

डॉ मनीष बुद्धिराजा ने कहा कि हम अल्केमिस्ट अस्पताल में न्यूरो मॉनिटरिंग और नेविगेशन तकनीकों का उपयोग करते हैं जो ब्रेन और स्पाइनल विकारों के रोगियों के लिए नवीनतम हैं।

डॉ अनुराग शर्मा ने कहा कि ओजस में हमारे पास कार्डियक साइंस यूनिट है व हार्ट फेलियर पेशेंट और अन्य गंभीर रूप से बीमार पेशेंट का उपचार करने के लिए लिए हमारे पास एक समर्पित सीसीयू टीम है।

डॉ रोहित परती ने कहा कि अलकेमिस्ट में एडवांस्ड कार्डियक साइंस  टीम में दो अनुभवी इंटरवेंशनल कार्डियोलॉजिस्ट, दो सीटीवीएस सर्जन, एक इंटरवेंशनल रेडियोलॉजिस्ट, कार्डियक एनेस्थेटिस्ट की एक टीम और अत्याधुनिक कैथ लैब, सीसीयू, एचडीयू और सर्जिकल आईसीयू के साथ पूरी तरह से समर्पित कार्डियक ब्लॉक शामिल हैं।