इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल थे रणवीर शौरी, कैसे 10 साल में शादी से तलाक तक पहुंचा रिश्ता

बॉलीवुड एक्टर रणवीर शौरी को उनकी जबरदस्त एक्टिंग के लिए जाना जाता है। हर साल 18 अगस्त को वह अपना जन्मदिन मनाते हैं। जालंधर में जन्में रणवीर ने अपने करियर की शुरुआत एक वीजे के तौर पर की थी। लेकिन धीरे-धीरे उनकी रुचि फिल्मों की तरफ होने लगी। इसके बाद साल 2002 में उन्होंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘एक छोटी सी लव स्टोरी’ से की। शशिकला नायर ने इस फिल्म को निर्देशित किया था।

रणवीर शौरी, कोंकणा शर्मा

सुर्खियों में रही पर्सनल लाइफ

रणवीर की प्रोफेशल लाइफ से ज्यादा चर्चा उनकी पर्सनल लाइफ की रही है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्म के सेट पर ही कोंकणा सेन को वह दिल दे बैठे थे। फिल्म मिक्स्ड डबल के दौरान दोनों की मुलाकात हुई थी और यहीं से उनके प्यार की शुरुआत हुई। इस फिल्म के बाद दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन अपने रिश्ते की जानकारी कभी भी खुलकर नहीं दी।
रणवीर शौरी, कोंकणा सेन शर्मा

साल 2010 में की थी शादी

एक दूसरे को डेट करने के काफी समय बाद कोंकणा और रणबीर ने शादी का फैसला कर लिया था। साल 2010 में दोनों शादी के बंधन में बंध गए।.इस शादी में केवल परिवार और करीबी लोग ही शामिल हुए थे। जानकारी के मुताबिक शादी के कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते में तनाव आने लगा था। साल 2020 आते-आते ये जोड़ा अलग हो गया।
रणवीर शौरी

इन फिल्मों में आ चुके हैं नजर

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर शौरी जिस्म, लक्ष्य, प्यार के साइड इफेक्ट्स, खोसला का घोसला, सिंह इज किंग, चांदनी चौक टू चाइना और एक था टाइगर जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। वह अपने अलग तरह के अभिनय के लिए जाने जाते हैं। उन्हें फिल्म जगत में असली पहचान ‘ट्रैफिक सिग्नल’ से मिली थी। निजी रिश्तों और फिल्मों के अलावा वो अपने नेपोटिज्म के मुद्दे को लेकर भी चर्चा में रहे थे।