एक्ट्रेस के मॉर्निंग लुक पर विवेक अग्निहोत्री का निशाना, यूजर्स बोले- आफ्टरनून-इवनिंग और नाइट भी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के कलाकार अपनी फिल्मों के अलावा फैशन सेंस की वजह से भी लाइमलाइट में रहते हैं। करीना कपूर, जान्हवी कपूर, रश्मिका मंदाना समेत कई अभिनेत्रियां अपने जिम, एयरपोर्ट से लेकर मॉर्निंग लुक से पैपराजी का ध्यान अपनी ओर खींच लेती हैं। तभी तो अभिनेत्रियों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आग की तरह वायरल होती रहती हैं। लेकिन ‘द कश्मीर फाइल्स’ के निर्देशक विवेक अग्निहोत्री को सेलेब्स का यूं लाइमलाइट बटोरना कुछ रास नहीं आया है और इसी वजह से निर्देशक ने सभी पर तंज कसा है।

विवेक अग्निहोत्री
विवेक अग्निहोत्री ने एक ट्वीट किया है, जिसमें निर्देशक ने चंद शब्दों में सेलेब्स पर निशाना साधा है। अभिनेता ने न्यूज एजेंसी एएनआई का एक आर्टिकल शेयर किया है, जिसमें करीना कपूर, रश्मिका मंदाना, जान्हवी कपूर, रकुल प्रीत सिंह और ईशान खट्टर दिखाई दे रहे हैं। इस आर्टिकल में लगी तस्वीर में सभी कलाकार सिंपल लुक में हैं लेकिन करीना कपूर अपने इंडियन स्टाइल में काफी सुंदर लग रही हैं। हालांकि, इस तस्वीर में सभी सेलेब्स अपने मॉर्निंक लुक में दिखाई दे रहे हैें।
विवेक अग्निहोत्री
इस ट्वीट के साथ विवेक अग्निहोत्री ने लिखा, ‘वाह… जब एयरपोर्ट और जिम का लुक फेल हो गया, बॉलीवुड पीआर ने मॉर्निंग लुक्स का आविष्कार किया है। बहुत खूब!’ इस ट्वीट में यूजर्स तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘इशे में इनके चेहरे ज्यादा बेहतर होते हैं।’ दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हमें दिन, शाम और रात वाला लुक भी चाहिए।’ इसके अलावा, कई यूजर्स ने हंसने वाला इमोजी भेजा है।

11 मार्च 2022 को विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ रिलीज हुई थी, जिसमें कश्मीरी पंडितों के पलायन के दर्द को दिखाया था। इस फिल्म में विवेक अग्निहोत्री ने कई ऐसे सीन्स दिखाए, जो दिल को झकझोर देने वाले थे। इस फिल्म में अनुपम खेर, मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार और पल्लवी जोशी जैसे कलाकार नजर आए थे। वहीं, अब विवेक अग्निहोत्री अपनी अगली फिल्म ‘द दिल्ली फाइल्स’ पर काम कर रहे हैं, जिसका एलान उन्होंने कुछ समय पहले ही किया था।