एक एपिसोड की भारी रकम वसूलते हैं कपिल शर्मा, भारती-कृष्णा की फीस कर देगी हैरान

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) एक बार फिर टीवी पर वापसी कर रहा है. शो के अगले सीजन का प्रोमो शूट हो चुका है. जब से शो की वापसी की खबर सामने आई है, कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फैंस भी काफी एक्साइटेड हो गए हैं. क्योंकि, अपने शो के जरिए कपिल शर्मा और उनकी पूरी टीम दर्शकों को खूब गुदगुदाती है. लेकिन, इस हंसी-ठहाके के लिए कपिल शर्मा से लेकर भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक, चंदन प्रभाकर, सुमोना चक्रवर्ती और कीकू शारदा तक, सभी जबरदस्त फीस वसूलते हैं. कपिल शर्मा और उनके शो में मौजूद कौन सा कलाकार एक एपिसोड की कितनी फीस लेता है, चलिए आपको बताते हैं.

कपिल शर्माद कपिल शर्मा शो के एक एपिसोड के लिए कपिल शर्मा भारी-भरकम फीस वसूलते हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वह पर एपिसोड 50 लाख फीस लेते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, पहले कपिल पर एपिसोड 30 लाख फीस चार्ज करते थे, लेकिन बाद में उन्होंने कपिल शर्मा सीजन 2 से अपनी फीस में 20 लाख की बढोत्तरी कर दी

भारती सिंहकॉमेडियन भारती सिंह टीवी की सबसे फेमस कॉमेडियन्स में से एक हैं और वह भी फीस के मामले में किसी से पीछे नहीं हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, वह एक एपिसोड के 10 से 12 लाख चार्ज करती हैं.कृष्णा अभिषेकद कपिल शर्मा शो में सपना, अमिताभ बच्चन और अलग-अलग कैरेक्टर्स में नजर आने वाले कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक पर एपिसोड 10 से 12 लाख चार्ज करते हैं.

अर्चना पूरन सिंहहोस्ट अर्चना पूरन सिंह भी फीस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार द कपिल शर्मा शो के लिए वह प्रति एपिसोड 10 लाख फीस चार्ज करती हैं.

चंदन प्रभाकरकपिल शर्मा के बेस्ट फ्रेंड चंदन प्रभाकर को हमेशा यह सुनने को मिला है कि वह अपनी दोस्ती के चलते द कपिल शर्मा शो में हैं. लेकिन, अपनी कॉमिक टाइमिंग से सबको हंसाने वाले चंदन हमेशा ही साबित करते आए हैं कि वह अपनी कॉमेडी के दम पर शो में हैं. वह पर एपिसोड 7 लाख फीस वसूलते हैं.

सुमोना चक्रवर्तीसुमोना चक्रवर्ती भी द कपिल शर्मा शो के लिए मोटी फीस चार्ज करती हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो वह एक एपिसोड के 6 से 7 लाख चार्ज करती हैं. कीकू शारदाकॉमेडियन कीकू शारदा भी फीस के मामले में किसी से कम नहीं हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, वह पर एपिसोड 5 से 6 लाख चार्ज करते हैं.