एचआरटीसी बस हादसाः मची चीख-पुकार, 13 यात्री घायल, 3 की हालत गंभीर

बिलासपुर. जिला बिलासपुर के घुमारवीं में एचआरटीसी की एक बस हादसे का शिकार हो गई. धर्मपुर से चंडीगढ़ जा रही बस की अचानक टिप्पर के साथ जोरदार टक्कर हो गई, जिसमें 13 लोग घायल हुए हैं. इस घटना में बस यात्रियों में चीख पुकार मच गई. दो गंभीर  रूप से घायल यात्रियों को हमीरपुर मेडिकल कॉलेज रेफर किया गया है.  पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार धर्मपुर डिपो की यह बस लदरौर से घुमारवीं आते समय नसवाल के समीप दूसरी तरफ से आ रहे टिप्पर के साथ जा टकराई, जिसमें बस में सवार छह महिलाओं सहित 13 यात्री घायल हुए हैं. वहीं घायलों में से बस चालक सहित तीन  की हालत गंभीर बनी हुई है.

एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाए गए घायल बस यात्री
वहीं सड़क दुर्घटना के तुरंत बाद स्थानीय लोगों ने 108 एम्बुलेंस के जरिये घायलों को नागरिक अस्पताल घुमारवीं में प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया. यहां से गम्भीर रूप से घायल बस चालक व एक यात्री को हमीरपुर अस्पताल रेफर किया गया.

आईजीएमसी रेफर किया गया एक यात्री
एक बस यात्री की हालत ज्यादा गंभीर हो गई. उस यात्री को आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया है. इस बस हादसे में घायल यात्री मंडी व बिलासपुर जिला से संबंधित हैं.

उधर दुर्घटना की जानकारी मिलते ही एसडीएम राजीव ठाकुर भी घुमारवीं अस्पताल पहुंचे और घायलों का हाल जाना. एसडीएम राजीव ठाकुर ने बताया कि प्रशासन की तरफ से गम्भीर रूप से घायल लोगों को पांच पांच हजार रुपये व मामूली घायलों को दो दो हजार रुपये की फौरी राहत दी गई है. वहीं घुमारवीं पुलिस ने मौके पर जाकर सड़क दुर्घटना के सम्बंध में मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.