देखें वीडियो :कंडाघाट के हॉटेल में अवैध देह व्यापार के धंधे में हॉटेल मालिक व लड़कियों सहित पंजाब -हरियाणा के 15 गिरफ्तार।

सोलन, पुलिस थाना कंडाघाट के अंतर्गत  गुप्त सूचना के आधार पर गांव नगाली तहसील कंडाघाट के होटल “Nature Villa” में दंबिश दी। जहां अवैध देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश हुआ। पुलिस द्वारा रात के समय Nature Villa होटल नगाली चायल में रेड की। जहन  पंजाब की  लड़कियां, होटल मालिक व हरियाणा के युवकों सहित कुल 15 लोगों को  हिरासत में लिया  गया है। पुलिस ने अंडर सेक्शन 3 prevention of immoral trafficking act के तहत मामला  दर्ज किया गया है। पुलिस आगामी जांच कर रही है।

पुलिस थाना कंडाघाट के अंतर्गत एक निजी होटल में अवैध रूप से देह व्यापार करने का मामला सामने आया है, सोलन पुलिस की टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर कंडाघाट के अधीन आने वाले नगाली गांव में बने होटल नेचर विला में दबिश दी जहां पर अवैध देह व्यापार के धंधे का पुलिस ने पर्दाफाश किया है।

एसपी वीरेंद्र शर्मा ने मामले की पुष्टि करते बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी जिस आधार पर पुलिस ने करीब 10:00 बजे रात को नेचर विला होटल नगाली चायल में रेड की,जहां पर उन्होंने पंजाब और हरियाणा के करीब आधा दर्जन लड़के लड़कियों को गिरफ्तार किया है।

वहीं होटल मालिक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है । उन्होंने कहा कि गिरफ्तार किए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है वहीं पुलिस ने अंडर सेक्शन 3 प्रिवेंशन ऑफ ईमोरल ट्रैफिकिंग एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस ने होटल मालिक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं पुलिस इस मामले में गहनता से जांच कर रही है आखिर कब से यहां पर इस तरह का व्यापार चल रहा है।

देखें वीडियो 

https://youtu.be/gzrfqkxeJY8