काजोल के जन्मदिन पर अजय देवगन ने रात 12 बजे किया मजेदार खुलासा, कहा-‘जब वह Call करती है तो..

अजय देवगन (Ajay Devgn) ने अपनी वाइफ काजोल (Kajol ) के बर्थडे को और खूबसूरत बना दिया है. सब जानते हैं कि काजोल जितनी चुलबुली हैं उतने ही अजय शांत रहने वाले इंसान हैं. लेकिन बॉलीवुड के सफल कपल माने जाने वाले अजय और काजोल एक दूसरे से बेहद प्यार करते हैं. दोनों एक दूसरे की काफी रिस्पेक्ट करते हैं शायद यही वजह है कि इस जोड़ी को लेकर आज तक कभी किसी तरह की अनबन की खबर सामने नहीं आई. आज काजोल का बर्थडे है तो अजय इस खास दिन को खास बनाने के लिए कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते और इसकी शुरुआत रात 12 बजे ही कर दी.

अजय देवगन ने ठीक 12 बजे रात को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो को काजोल की तस्वीरों के कोलॉज से बनाया गया है. वीडियो के शुरुआत में एक अजय का हाथ दिख रहा है जिसमें मोबाइल पकड़े हुए हैं. काजोल का फोन आता नजर आ रहा है. इस वीडियो को शेयर कर अजय ने काजोल के साथ-साथ फैंस का दिल भी लूट लिया.

अजय देवगन का मजेदार अंदाज
अजय देवगन ने वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘जब वह कॉल करती है तो मैं उठाने से कभी नहीं चूकता’. हैप्पी बर्थडे डियरेस्ट काजोल. शांत रहने वाले अजय को इस मजेदार तरीके से बर्थडे विश करते देख फैंस भी खुश हो रहे हैं और काजोल को जमकर जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं.

 

‘तान्हा जी : द अनसंग वॉरियर’ में काजोल-अजय
बता दें कि काजोल और अजय देवगन ने फिल्म ‘तान्हा जी : द अनसंग वॉरियर’ में साथ काम किया था. इस फिल्म में अजय काजोल के साथ सैफ अली खान भी थे. बॉक्स ऑफिस पर सफल रही इस फिल्म का एक पोस्टर कुछ दिन पहले ही शेयर कर अजय ने शूटिंग के दिनों को याद करते हुए अपनी वाइफ काजोल के फिल्म इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर  जमकर तारीफ की थी.

(फोटो साभार: ajaydevgn/Instagram)
webstory

 

ये भी पढ़िए-Kajol Birthday Spl: नए नवेले एक्टर से काजोल लगा बैठी थीं दिल, शादी के बाद भी जारी है जलवा

वहीं काजोल एक दिन पहले से ही अपने प्री-बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही हैं. काजोल जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपने पुराने अंदाज में नजर आएंगी.