किन्नौर कांग्रेस द्वारा पार्टी को कमजोर करने का प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष पर लगाया गया है आरोप

प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष निगम भंडारी के समर्थको द्वारा जिले के विभिन्न स्थानों पर लगाए गए बैनर मैं भी विकल्प हूँ तूल पकड़ता जा रहा है। पोस्टर में मैं भी विकल्प हूँ लिखा गया है।जिसको लेकर किन्नौर कांग्रेस द्वारा पार्टी को कमजोर करने का प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष पर लगाया गया है आरोप। अनुशासनहीनता की शिकायत प्रदेश कांग्रेस अनुशासन कमेटी को भी की गई थी जिस पर कमेटी ने निगम भंडारी से स्पष्टीकरण भी मांगा है ।

आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी की जीत तय लेकिन युवा कांग्रेस किन्नौर में कर रही है पार्टी को कमजोर।
प्रदेश कांग्रेस मीडिया पैनलिस्ट, सेवादल यंग ब्रिगेड अध्यक्ष किन्नौर व इंटक जिला अध्यक्ष ने संयुक्त पत्रकार वार्ता में कही। प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष निगम भंडारी के समर्थको द्वारा जिले के विभिन्न स्थानों पर लगाए गए बैनर के माध्यम निगम भंडारी किन्नौर कांग्रेस का एक विकल्प कहने पर किन्नौर कांग्रेस में भूचाल सी आ गई है तो वही किन्नौर कांग्रेस व युथ कांग्रेस आमने सामने हो गई है। जिला किन्नौर कांग्रेस ने युवा प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष निगम भण्डारी को जिला में कांग्रेस पार्टी को कमजोर करने तथा इस अनुशासनहीनता की शिकायत प्रदेश कांग्रेस अनुशासन कमेटी को भी की गई थी जिस पर कमेटी ने निगम भंडारी से स्पष्टीकरण भी मांगा है ।

प्रदेश कांग्रेस मीडिया पैनलिस्ट डॉ सूर्या बोरस ने कहा कि हिमाचल युवा कांग्रेस द्वारा पिछले काफी समय से जिला किन्नौर में जगह जगह प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष निगम भंडारी के पोस्टर व बैनर लगाए गए हैं जिन पर मैं भी विकल्प हूँ लिखा गया है तथा इससे युवा कांग्रेस द्वारा विधायक जगत सिंह नेगी की स्वच्छ छवि को कमजोर करने व किन्नौर कांग्रेस में भीतरघात करने की कोशिश की जा रही है ।

इंटक जिला किन्नौर अध्यक्ष मान चन्द नेगी ने कहा कि किन्नौर कांग्रेस का प्रत्येक कार्यकर्ता विधायक जगत सिंह नेगी के साथ खड़ा है तथा आने वाले विधानसभा चुनावों में कांग्रेस पार्टी की जीत तय है। उन्होंने कहा कि विधायक जगत सिंह नेगी को आगामी विधानसभा चुनाव में किन्नौर का विधायक बना कर विधानसभा भेजा जाएगा।
सेवा दल यंग ब्रिगेड किन्नौर अध्यक्ष प्रशान्त नेगी ने कहा कि प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष ने जिला में पोस्टर लगाया है कि मैं भी एक विकल्प हूं तो हम उनको यह बताना चाहते हैं कि कांग्रेस पार्टी की आखिरी पंक्ति में पार्टी का झंडा लेकर खड़ा कार्यकर्ता भी विकल्प होता है , परन्तु निगम भंडारी द्वारा ऐसा कार्य करके जिला युवा कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ताओं का मनोबल गिराने का काम कर रहे हैं।