कुफरी के पास ट्रक-निजी बस में भिड़ंत, ड्राइवर से मारपीट, सभी सवारियां सुरक्षित

शिमला. हिमाचल प्रदेश के शिमला जिले में कुफरी से आगे फागू के पास एक निजी बस और ट्रक में भिड़ंत हो गई. हालांकि, ट्रक की साइड बजने के बाद यह बस हाईवे किनारे जा टकराई. इस दौरान बड़ा हादसा होने से बच गया. क्योंकि बस सवारियों से खचाखच भरी हुई थी.

जानकारी के अनुसार, न्यू प्रेम कंपनी की यह बस बुधवार सुबह कांगड़ा से रिकॉंगपिओ जा रही थी. इस दौरान शिमला से आगे फागू में बस और ट्रक हाईवे पर हादसे का शिकार हो गए. इस दौरान बस चालक और कंडक्टर ने ट्रक के चालक  को पकड़ लिया और गालग्लौज की. जबाव में जब ट्रक चालक ने गाली दी तो दोनों ने ट्रक ड्राइवर को थप्पड़ मारे. घटना के बाद का एक वीडियो भी सामने आया है. गनीमत यह रही कि बड़ा हादसा होने से टल गया. हालांकि दोनों ही वाहन काफी तेज गति में थे.

वीडियो के अनुसार, एक बस सवार ने बताया कि बस हाईवे की दूसरी ओर जा टकराई. इस कारण उनकी जान बच गई. यदि बस दूसरी तरफ खाई में गिरती तो काफी नुकसान हो सकता था.वहीं, शिमला में नारकंडा नेशनल हाईवे-05 मंगलवार रात एक बजे से ही अवरूद्ध रहा.

ढली से लगभग एक किलोमीटर दूर ग्रीन वैली के पास सेब से लदा एक ट्राला और एक पिकअप गाड़ी आपस में टकरा गई. बताया जा रहा है कि ट्राले की ब्रेक फेल हो गई थी और ब्रेकर फेल हो गई. गनीमत यह रही कि बड़ा हादसा नहीं हुआ. इस दौरान बड़ी संख्या में सेब से लदे वाहन और अन्य गाड़ियां फंसी रही.