कुल्लू में ड्रग्स तस्करी का भंडाफोड़, 8 किलो से ज्यादा चरस के साथ युवक गिरफ्तार

कुल्लू. हिमाचल प्रदेश के कुल्लू में पुलिस का नशे के खिलाफ अभियान लगातार चल रहा है. इसी कड़ी में पुलिस की संयुक्त टीम ने बंजार के घर्टगाड़ में नाकेबंदी के दौरान रात को एक युवक के पास 8 किलो 104 ग्राम चरस बरामद की है. पुलिस ने इस मामले में एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के तहत मामला दर्ज कर इस युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

इस युवकी की पहचान कुल्लू में ही बंजार तहसील के देवधार में रहने वाले मीने राम के बेटे सुरेश कुमार के रूप में हुई. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक एसआईयू की टीम ने घर्टगाड़ के समीप नाकेबंदी कर रखी थी. इस दौरान रात पौने दस बजे के करीब आरोपी सुनील शनाड़ से घर्टगाड़ की तरफ आ रहा था. उसने अपनी पीठ पर एक बैग उठा रखा था.

पुलिस ने जब सर्च लाईट की रोशनी लगाकर उसे रुकने के लिए आवाज दी तो वह भागने लगा. उसे इस तरह भागता देख पुलिस टीम भी तुरंत हरकत में आई और उसे पिट्ठू बैग सहित पकड़ लिया. इस बैग की जब तलाशी ली गई तो अंदर से 8 किलो 104 ग्राम चरस पाई गई.कुल्लू जिले के एसपी गुरुदेव शर्मा ने इसकी जानकारी देते हुए बताया कि बंजार में एसआईयू की टीम ने घर्टगाड़ के समीप नाकेबंदी के दौरान देवधार निवासी सुरेश कुमार के पास से 8 किलो 104 ग्राम चरस बरामद की है.

उन्होंने कहा कि पुलिस ने सुरेश कुमार के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 के अंतर्गत मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. इसको कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. उन्होंने कहा कि चरस तस्कर सुरेश कुमार की फाइनेंशियल इन्वेस्टिगेशन भी करेगा इसके साथ जुड़े लोगों की भी जांच पड़ताल की जाएगी.