चंबा से दिल दहलाने वाली तस्वीरें, अचानक दरक गया पहाड़, जान बचाने के लिए भागे लोग,

चंबा. हिमाचल प्रदेश के चंबा से भूस्खलन का हैरत अंगेज वीडियो सामने आया है. लगातार बारिश के बाद यहां सुंडला-भलेई सड़क मार्ग पर कोटी पुल के साथ लगती पहाड़ी दरकने लगी. भूस्खलन की इस घटना के बाद वहां से गुजर रहे पर्यटकों में अफरा तफरी मच गई. पुल पर मौजूद लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई. भारी भूस्खलन का कुछ लोगों ने वीडियो भी बनाया और वायरल कर दिया.

हिमाचल प्रदेश के चंबा से भूस्खलन का हैरत अंगेज वीडियो सामने आया है. (वायरल वीडियो से ली गई तस्वीर )

जानकारी के मुताबिक चम्बा जिले में जगह-जगह पर बरसात के मौसम में भूस्खलन की खबरें देखने को मिल रही हैं. यहां आए दिन कोई न कोई भूस्खलन का वीडियो वायरल हो रहा है. मंगलवार को भी एक वीडियो सामने आया है. चम्बा मुख्यालय से लगते कोटि पुल के साथ पहाड़ी से भूस्खलन होने लगा, जिसे देखकर लोग दहल गए. इसका कुछ पर्यटकों ने वीडियो भी बना लिया.

भूस्खलन से झड़ते पहाड़ का पर्यटकों ने बनाया वीडियो, रास्ता हुआ जाम
दरअसल, कोटि पुल के साथ इसी जगह पर पहले भी कई बार यहां से पत्थर गिरते रहते हैं. जिससे कई लोग चोटिल होते बचे हैं. बताया गया है कि जिस समय इस पहाड़ी से भूस्खलन हुआ उस समय सड़क पर कोई भी मौजूद नहीं था और लोगों को इस भूस्खलन का पहले सी ही एहसास हो गया था. वहां पर खड़े लोगों ने उसका वीडियो भी बना लिया जो सोशल मिडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

दो दिन पहले भी पहाड़ी से गिरे थे पत्थर, बाल बाल बचे थे कार सवार
अभी दो दिन पहले ही यहां पर एक कार पर बड़े-बड़े पत्थर गिरने से कार में  सवार लोग बाल बाल बचे थे. उस कार में एक बच्चे समेत 4 लोग सवार थे. गनीमत रही कि उन पत्थरों से किसी को भी चोट नहीं आई, लेकिन गाड़ी पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई. उसके ठीक 2 दिन बाद मंगलवार को एक बार फिर से भूस्खलन का खौफनाक वीडियो देखकर हर कोई हैरान है.