जब केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को 15 रुपये का भुट्टा लगा महंगा, बोले- हमारे गांव में तो फ्री मिलता है

मंडला. मध्य प्रदेश के मंडला जिले से केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह सड़क पर भुट्टा खरीदते दिख रहे हैं. भुट्टा खरीदते-खरीदते उनके और दुकानदार के बीच दिलचस्प बातें शुरू हो जाती हैं.

 

केंद्रीय मंत्री कुलस्ते को भुट्टे का भाव 15 रुपये इतना ज्यादा लगा कि वे चौंक गए. उन्होंने इस पर बाकायदा भुट्टा बेचने वाले से बहस भी की. कुलस्ते यहां तक कहते सुनाई दे रहे हैं कि यहां तो भुट्टा फ्री में ही मिल जाएगा. ये सुनकर विक्रेता भी सटीक जवाब देता है. ये वीडियो वायरल होने के बाद कई लोग इसके मजे लेकर शेयर कर रहे हैं.

वीडियो गुरुवार दोपहर का है. केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते मंडला की तरफ जा रहे थे. उस वक्त उन्होंने भुट्टे वाला देखा तो काफिला रुकवा दिया. वे खुद उतरकर भुट्टा सेंकने वाले के पास पहुंच गए. यहां उन्होंने 3 भुट्टे सिंकवाए फिर भाव पूछा. लड़के ने कहा 45 रुपए यानी 15 का एक. ये भाव सुनकर मंत्री ने ऐसे एक्सप्रेशन दिए जैसे उनके होश उड़ गए हों. वे बोले- ‘इतना महंगा दे रहे हो, यहां तो फ्री में मिलता है.’ इस पर लड़के ने भी पलटकर जवाब दिया – ‘मैं आपकी गाड़ी देखकर इतना महंगा नहीं दे रहा हूं.’

मुस्कुराते रहे मंत्री
इसके बाद कुलस्ते ने भुट्टे को सेंककर कागज में पैक करने के लिए कहा. हालांकि, कुलस्ते इस दौरान मुस्कुराते रहे. यही नहीं, मंत्री दर्जन के भाव से बिकने वाले भुट्टे के लिए यह पूछते नजर आए कि 1 किलो कितने का मिलता है. तो युवक हंसता हुआ कहता नजर आता है कि किलो में नहीं भुट्टे दर्जन में बिकते हैं. बाद में केंद्रीय मंत्री कुलस्ते ने अपने ट्विटर हैंडल और फेसबुक पर यह वीडियो शेयर किया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
केंद्रीय मंत्री कुलस्ते का यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके पास भी यह वीडियो पुहंच रहा है, वह उसे शेयर कर रहा है. लोग इस वीडियो के मजे ले-लेकर शेयर कर रहे हैं. कई लोग इस पर कमेंट भी कर रहे हैं.