जाह्नवी कपूर को फील होता है अकेलापन, ‘एक्स रिलेशनशिप’ पर बोलीं- ‘तंग आ चुकी हूं’

जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) हमेशा से ही अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ और फैशन चॉइस की वजह से खबरों में रहती हैं. ऐसा ही तब हुआ था जब उनका नाम उनके को-स्टार ईशान खट्टर के साथ जुड़ा था. दोनों ने ही कभी अपने रिश्ते को खुलकर नहीं स्वीकारा था. बाद में इनके अलग होने की भी रिपोर्ट्स आई थीं. इसके बाद उन्होंने कई बार कई शो में अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर बात करती देखी गईं. हाल में उन्होंने ‘करण विद करण-7’ (Koffee With Karan-7) के एपिसोड में करण जौहर के सामने खुलासा कि वह सिंगल हैं. शो में खुलासा करने के बाद अब अदाकारा को लगता है कि वह सिंगल खुश हैं, लेकिन वह कई बार अकेलापन महसूस करती हैं.

जाह्नवी कपूर ने हाल ही में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई ‘गुड लक जेरी’ की देखी गईं. फिल्म और जाह्नवी दोनों को दर्शकों ने काफी पसंद किया. फिल्म को मिले पॉजिटिव रिस्पॉन्स से जाह्नवी बेहद खुश हैं. बता दें कि ‘गुड लक जेरी’ बाद अब वह ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’, ‘मिली’ और फिल्म ‘बवाल’ में नजर आएंगी. इन सभी फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

इन्हीं सब के बीच एक बार फिर से ‘द रणवीर शो’ (The Ranveer Show) में जाह्नवी ने अपने सिंगल होने की पुष्टी की. उन्होंने एक सवाल का जवाब देते हुे कहा, “मैं सिंगल रहकर खुश हूं लेकिन कई बार अकेली फील करती हूं.” हालांकि, जो लोग उन्हें डेट करना चाहते हैं, उनके लिए उन्होंने ये क्लियर कहते कहा, “मैंने हमेशा ऐसे लोगों को आकर्षित किया है जिन्हें ठीक होने की जरूरत है, लेकिन वह अब ऐसे लोगों को नहीं चाहती हैं. मैं इससे तंग आ चुकी हूं. यदि आप इसके लिए आना चाहते हैं, बाहर निकलो, यहां मत आओ.”

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर रिलीज होने वाली फिल्में

बातचीत में एक्ट्रेस ने अपने एक्स रिलेशनशिप की ओर हिंट करते हुए कहा, “इंटिमेसी इतनी आसान हो गई है कि जब चाहें इसे हासिल किया जा सकता है और यह लोगों को ऐसा करने से भी डरता है. वे इंटिमेसी से बहुत भयभीत हैं. लोग अपने अनुसार इसे यूज करते हैं जो उन्हें किसी के साथ रियल रिलेशनशिप बनाने से दूर कर देताहै. ”

आगे जाह्नवी ने अपने फ्यूचर बॉयफ्रेंड को मैसेजे देते हुए कहा, “मेरे लिए अच्छा बनो, मुझे हंसाओ, मुझे लगता है कि मैं तुम्हारे लिए अच्छा रहूंगा, मैं तुम्हारे लिए रहूंगी.”